ताज़ा खबर
 

India Women vs Sri Lanka Women: 103 रन पर श्रीलंकाई टीम के 6 बल्‍लेबाज पैवेलियन लौटे

भारत-श्रीलंका महिला क्रिकेट टीम के बीच वनडे सीरीज का तीसरा मैच रांची में खेला जा रहा है। भारतीय टीम पहले दो मैचों में विजय हासिल कर पहले से सीरीज पर कब्‍जा चुकी है।

भारतीय महिला टीम की कप्‍तान मिताली राज। (फाइल फोटो)

भारत-श्रीलंका महिला क्रिकेट टीम के बीच वनडे सीरीज का तीसरा मैच रांची में खेला जा रहा है। भारतीय टीम पहले दो मैचों में विजय हासिल कर पहले से सीरीज पर कब्‍जा चुकी है। ऐसे में श्रीलंकाई टीम के सामने कड़ी चुनौती होगी। शुक्रवार को श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करने का फैसला किया। लेकिन उसके बल्‍लेबाज कुछ खास नहीं कर सके और सिर्फ 32 ओवर में 6 विकेट खोकर पर 103 रन बना लिए हैं।

श्रीलंका की ओर से अभी तक विकेटकीपर बल्‍लेबाज प्रसादानी वीराकोड्डी ने सबसे ज्‍यादा 19 रन बनाए। उन्‍हें दीप्ति शर्मा ने एलबीडब्‍ल्‍यू आउट किया। इस समय दिलानी मंदोरा और इशानी लुकुसूरियागे बल्‍लेबाजी कर रही हैं। भारत की ओर से दीप्ति शर्मा सबसे सफल गेंदबाज रही हैं। उन्‍होंने अभी तक 4 विकेट लिए हैं, जबकि प्रीति बोस ने श्रीलंका का एक विकेट चटकाया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App