ताज़ा खबर
 

Video: पाकिस्‍तान की हार से गुस्‍साए शोएब अख्‍तर LIVE प्रोग्राम में एंकर से भिड़े

भारत की जीत के बाद एंकर ने शोएब अख्‍तर की ओर देखा और हंसते हुए बोल दिया 'मौका-मौका'। इस पर शोएब ने कहा कि आप इस तरह पाकिस्‍तान टीम का मजाक नहीं उड़ा सकते हैं।

Shoaib Akhtar, Akhtar angry, ICC World T20, World T20, sports news, sports, cricket news, Cricket, India vs Pakistan, Ind vs Pak, Shoaib Akhtar Pakistan, Pakistan, शोएब अख्‍तर, पाकिस्‍तान की हार, टीम इंडिया, टीम इंडियाजिस कार्यक्रम में शोएब अख्‍तर एंकर पर भड़के, उसमें उन्‍होंने विराट कोहली की जमकर तारीफ भी की।

कोलकाता में शनिवार को खेले गए टी20 वर्ल्ड कप के लीग मैच में भारत के हाथों पाकिस्‍तान की हार के बाद शोएब अख्‍तर गुस्‍से में नजर आए। दरअसल, हुआ यूं कि भारत की जीत से उत्‍साहित एंकर ने LIVE प्रोग्राम में शोएब अख्तर के सामने उस वीडियो (मौका-मौका) का जिक्र कर दिया, जो पाकिस्‍तान टीम को सपोर्ट करने के लिए बनाया गया था। बस फिर क्‍या था शोएब अख्‍तर को इतनी सी बात पर गुस्‍सा आ गया। मैच खत्म होते ही एंकर ने स्कोर ब्रीफ किया। इस दौरान ‘मौका-मौका’ का चर्चित वीडियो चल रहा था। जैसे ही वीडियो खत्म हुआ, एंकर ने शोएब की ओर देखा और हंसते हुए बोल दिया ‘मौका-मौका’। इस पर शोएब ने कहा कि आप इस तरह पाकिस्‍तान टीम का मजाक नहीं उड़ा सकते हैं।

Read Also: India vs Pakistan: हार के बाद पाकिस्‍तान में फूटे TV, फैंस लगा रहे शाहिद आफरीदी की क्‍लास 

Read Also: (UP: इंडिया-पाकिस्‍तान मैच के दौरान मुरादनगर के कॉलेज में ‘भारत विरोधी नारेबाजी’ पर हंगामा)

ऐसे खड़ा हुआ पूरा विवाद

– एंकर :55 रन की नॉट आउट पारी खेली विराट ने। विराट कोहली हैं ना.., सब जगह यही बात कही जा रही थी। अब यहां इसी का जश्न मनाया जाएगा। (यहीं, एंकर शोएब की ओर देखकर हंस देता है।)

– एंकर : सॉरी…। आपने शायद खुद इस्तकबाल किया। पाजी (कपिल देव की ओर इशारा करते हुए) शोएब ने साफ बात कही थी कि विराट मैच विनर हैं। यही कहते हैं- क्या बैट्समैन है ये। किस लेवल का बैट्समैन है। कहां इनको बॉल डालेंगे।

– शोएब ने एंकर को बीच में रोकते हुए कहा- पहले आप मुझे बताएं। आपने शुरू में किया क्या? हंसे क्यों आप? आप यहां सवाल पूछने बैठे हैं या मजाक उड़ाने।
– एंकर : नहीं-नहीं.., वो ‘मौका-मौका’ चल रहा था।
– शोएब ने एंकर को अपनी बात पूरी करने से पहले से ही दिया। नहीं-नहीं, आपको सीरियसली पूछना चाहिए। आप मजाक नहीं उड़ा सकते पाकिस्तान का।

– एंकर ने कहा, नहीं मजाक नहीं.. कोशिश भी नहीं कर रहा था। वो कपिल पाजी शुरुआत कर रहे थे। वो हाथ ऐसे करके बैठे हुए थे। मैं उनसे कह रहा था कि यहां ‘मौका-मौका’ को रोक देते हैं।

– कपिल देव ने कहा कि देखिए मेरे लिए तो मौका था। आप का काम अलग है। मुझे ये लगा कि एक बहुत बड़ी जीत है और लगता ही नहीं था कि ऐसा होगा। इस पिच पर इतने रन बन गए थे कि कठिन था। लेकिन हम जीत गए हैं। इनको (शोएब की ओर इशारा करते हुए) थोड़ा ठंडा होने दीजिए। इन्हें थोड़ा बहुत वक्त और दे दीजिए।

– एंकर ने कपिल देव की बात को काटते हुए कहा कि नहीं वे खुद इतने बड़े फैन विराट के। चलिए अब हम सीधा चलते हैं और जानते हैं कि प्रेजेंटेशन में क्या कहते हैं दोनों टीम के कप्तान भारत की जीत पर।

Read Also: कमाई के मामले में दुनिया में सबसे आगे विराट कोहली का बल्‍ला, जानिए कितना कमाते हैं धोनी, गेल और डिविलियर्स

Read Also: IND vs PAK: टीम इंडिया ने सिर्फ मैच ही नहीं हराया, पाकिस्तान से और भी बहुत कुछ छीना

देखें वो वीडियो, जिसमें भड़के हुए दिख रहे हैं शोएब अख्‍तर

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories