T-20 World Cup: न्यूजीलैंड से हार पर धोनी ने टीम इंडिया के बल्लेबाजों को ठहराया जिम्मेदार - Jansatta
ताज़ा खबर
 

T-20 World Cup: न्यूजीलैंड से हार पर धोनी ने टीम इंडिया के बल्लेबाजों को ठहराया जिम्मेदार

भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आईसीसी विश्व टी20 चैंपियनशिप के पहले मैच में ही न्यूजीलैंड के हाथों करारी हार के लिये बल्लेबाजों को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि उनकी टीम परिस्थितियों से सही तरह से सामंजस्य नहीं बिठा पाई।

Author नागपुर | March 16, 2016 12:49 AM
कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी

भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आईसीसी विश्व टी20 चैंपियनशिप के पहले मैच में ही न्यूजीलैंड के हाथों करारी हार के लिये बल्लेबाजों को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि उनकी टीम परिस्थितियों से सही तरह से सामंजस्य नहीं बिठा पाई। भारत ने धीमी पिच पर न्यूजीलैंड को सात विकेट पर 126 रन बनाने दिये थे लेकिन इसके जवाब में उसकी टीम कीवी स्पिनरों के सामने नहीं टिक सकी और 18.1 ओवर में 79 रन पर ढेर हो गई।

धोनी ने मैच के बाद कहा, ‘यह कम स्कोर वाला विकेट था और मुझे लगता है कि हमने उन्हें अच्छे स्कोर पर रोक दिया लेकिन बल्लेबाजों ने हमें निराश किया। शॉट का चयन अच्छा नहीं था और इससे आने वाले बल्लेबाज पर दबाव बना।’ भारतीय कप्तान ने कहा कि न्यूजीलैंड की टीम ने परिस्थितियों का अच्छा फायदा उठाया।

उन्होंने कहा, ‘उन्होंने बेहतरीन गेंदबाजी की और परिस्थितियों का अच्छा फायदा उठाया। हमारी टीम में परिस्थितियों से तालमेल बिठाने का अभाव दिखा। हम बेहतर तरीके से खेल सकते थे। बल्लेबाजों ने हमें निराश किया।’ न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने हालांकि जीत पर खुशी जताई और अपने गेंदबाजों की तारीफ की जो रणनीति पर कारगर उतरे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App