ताज़ा खबर
 

विराट कोहली बोले- धोनी की रनिंग देखकर घबरा गई थी ऑस्‍ट्रेलियाई टीम

विराट कोहली ने कहा कि धोनी सिंगल्स को डबल्स में बदल रहे थे। इससे घबराई अपोजिशन टीम को लगा कि ऐसे तो हम हर ओवर में तेज रनिंग करके ही 12 रन बना लेंगे।

Australian media, Australian media Virat Kohli, Australian media Kohli, Australian media Virat, Virat Kohli, India vs Australia, Mohali, Cricket, ICC World T20मोहाली में टीम को जीत दिलाने के बाद विराट कोहली भावुक हो गए थे। (रॉयटर्स फोटो)

मोहाली में रविवार को ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ भारत को रोमांचक जीत दिलाने वाले विराट कोहली ने कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि धोनी की तेज रनिंग से हमें काफी फायदा हुआ। वह सिंगल्स को डबल्स में बदल रहे थे। इससे घबराई अपोजिशन टीम को लगा कि ऐसे तो हम हर ओवर में तेज रनिंग करके ही 12 रन बना लेंगे।

Read Also: अमिताभ बच्‍चन से मिले क्रिस गेल, बिग बी ने कहा- सेंचुरी बना लेना पर जीतना मत, गेल बोले- ना 

विराट कोहली ने कहा कि पहले दस ओवर के बाद उन्‍हें लगा था कि टीम इंडिया टी20 विश्व कप से बाहर हो जाएगी। कोहली ने बीसीसीआई टीवी से कहा, ‘‘पहले दस ओवर के बाद मुझे लगा कि हम टूर्नामेंट से बाहर हो गए। उसके बाद एमएस धोनी के साथ टीम को पता नहीं कैसे जीत तक पहुंचाया। मुझे मैदान के भीतर कुछ समझ में नहीं आ रहा था कि यह कैसे हो रहा है। शुक्र है कि मैं टीम के लिए प्रदर्शन कर सका।’’

उन्होंने बताया कि जैसे ही धोनी ने विजयी चौका लगाया, वह काफी भावुक हो गए। उन्होंने कहा, ‘‘धोनी को विजयी रन बनाते देखकर मैं काफी भावुक हो गया। मुझे समझ में नहीं आया कि क्या कहूं। आप इसी दिन के लिए खेलते हैं।’

Read Also: ICC WT20 में एक भी मैच नहीं खेलने पर मजाक उड़ाने वाले को हरभजन ने दिया करारा जवाब

Next Stories
1 अमिताभ बच्‍चन से मिले क्रिस गेल, बिग बी ने कहा- सेंचुरी बना लेना पर जीतना मत, गेल बोले- ना
2 ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्मिथ ने कोहली को किया ‘सलाम’, उनकी पारी को बताया ‘अविश्वसनीय’
3 ICC World T20: दक्षिण अफ्रीका ने श्रीलंका को आठ विकेट से हराया
ये पढ़ा क्या?
X