ताज़ा खबर
 

ICC World T20: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले से पहले युवी ने जमकर बहाया पसीना

युवराज सिंह ने सहायक कोच संजय बांगड़ के साथ थ्रो डाउन पर एक घंटे तक अभ्यास किया।

Author मोहाली | Published on: March 26, 2016 8:38 PM
भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह (फाइल फोटो)

भारतीय टीम ने आईसीसी विश्व टी20 में रविवार (27 मार्च) को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले करो या मरो वाले मैच से पहले शनिवार (26 मार्च) को यहां दो घंटे तक अभ्यास सत्र में भाग लिया और इनमें भी बायें हाथ के बल्लेबाज युवराज सिंह ने जमकर पसीना बहाया। युवराज बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के खिलाफ रन नहीं बना पाये थे। उन्होंने सहायक कोच संजय बांगड़ के साथ थ्रो डाउन पर एक घंटे तक अभ्यास किया। जिन अन्य बल्लेबाजों ने ज्यादा समय तक अभ्यास किया उनमें अंजिक्य रहाणे भी शामिल थे जिन्होंने टूर्नामेंट में अब तक कोई मैच नहीं खेला है।

युवराज ने रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली और रविचंद्रन अश्विन के बाद नेट्स पर अभ्यास किया। उन्होंने रहाणे, सुरेश रैना और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ अभ्यास किया। युवराज ने अधिकतर हवा में शॉट खेलने का अभ्यास किया। कोहली ने भी लगभग 45 मिनट तक पूरी प्रतिबद्धता के साथ बल्लेबाजी की। इसके बाद उन्होंने कैचिंग अभ्यास भी किया। भारत के लिये उनका प्रदर्शन सबसे ज्यादा मायने रखता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories