ताज़ा खबर
 

WI vs IND T-20 WC: हार के बाद अश्विन को लेकर सहवाग ने उठाए धोनी की कप्तानी पर सवाल

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने सेमी-फाइनल मैच के लिये महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी पर सवाल खड़ा किया है।

Author नई दिल्ली | April 4, 2016 9:33 AM
सेमीफाइनल को लेकर सहवाग के सवालों के घेरे में धोनी

वेस्टइंडीज के हार के बाद टीम इंडिया को सवालों के घेरे में है ही, तो दूसरी ओर कूल कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी पर भी कई तरह के सवालिया निशान खड़े होने लगे हैं। हाल ही भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने सेमी-फाइनल मैच के लिये महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी पर सवाल खड़ा किया है।

‘cricbuzz.com’ से बातचीत में सहवाग ने कहा कि महत्वपूर्ण मुकाबले में अऩुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन से उनके कोटे के ओवर पूरे नहीं कराना बेहद आश्चर्यजनक है।

सहवाग ने कहा- ‘मैं नहीं जानता कि अश्विन ने सिर्फ दो ही ओवर क्यों किए। जब जड़ेजा ने 48 और पांड्या ने 40 से ज्यादा रन दिये तो अश्विन से बचे ओवर भी कराए जा सकते थे, लेकिन नहीं कराए गए। सहवाग ने कहा कि अश्विन भारतीय टीम के फास्ट बॉलर हैं।

सगवाग ने कहा कि वेस्टइंडीज वाले मैच में धोनी अपनी कप्तानी को लेकर अच्छी फॉर्म में नहीं नजर आए, जैसे कि वे अब तक करते आ रहे थे’। हालांकि अब तक इस पर न ही धोनी की प्रतिक्रिया आई औऱ न ही आर अश्विन की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App