ताज़ा खबर
 

T-20 World Cup: भारत के प्रति स्नेह जताने वाले अफरीदी को बुखार, प्रैक्टिस में नहीं लिया हिस्सा

भारत की प्रति प्यार जताने के बाद पाकिस्तान में उठे विवाद के बीच कप्तान शाहिद अफरीदी ने आईसीसी विश्व टी20 के लिए आज टीम के साथ अभ्यास सत्र में भाग नहीं लिया। पाकिस्तान को कल अपने पहले मुकाबले में बांग्लादेश से खेलना है।
Author कोलकाता | March 16, 2016 00:08 am
पाकित्सानी कप्तान शाहिद अफरीदी

भारत की प्रति प्यार जताने के बाद पाकिस्तान में उठे विवाद के बीच कप्तान शाहिद अफरीदी ने आईसीसी विश्व टी20 के लिए मंगलवार को टीम के साथ अभ्यास सत्र में भाग नहीं लिया। पाकिस्तान को कल अपने पहले मुकाबले में बांग्लादेश से खेलना है।

टीम मैनेजर इंतिखाब आलम ने कहा कि कल उसने ज्यादा अभ्यास कर लिया था जिससे उन्हें सुबह हल्का बुखार था। इसलिये अभ्यास से आराम दिया गया जबकि टीम ने सुबह दो घंटे के अभ्यास सत्र में भाग लिया।

अफरीदी के उस बयान से तूफान मच गया था जिसमें उसने कह दिया था कि पाकिस्तान से ज्यादा उसे भारत में प्यार मिलता है । पूर्व कप्तान जावेद मियादाद ने अफरीदी को उसके इस बयान के कहा ‘ उसे यह कहने के लिये शर्म आनी चाहिये।’

उधर अफरीदी ने इस विवाद पर अपनी सफाई देते हुए कहा कि उसने अपने देश को नीचा दिखाने का प्रयास नहीं किया बल्कि वह यहां (भारत) के क्रिकेट प्रेमियों के प्रति सम्मान दिखाने और ‘सकारात्मक संदेश’ देने का प्रयास कर रहे थे । पाकिस्तानी कोच वकार यूनुस ने कहा कि उसका इस विवाद से कुछ लेना देना नहीं है। बाहर बहुत गर्मी है और अफरीदी आराम करना चाहते हैं ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App