ताज़ा खबर
 

ICC WT20 में एक भी मैच नहीं खेलने पर मजाक उड़ाने वाले को हरभजन ने दिया करारा जवाब

टि्वटर यूजर ने हरभजन सिंह को लेकर लिखा था, 'भाई तेरा इंडिया टूर कैसा चल रहा है, मजा आ रहा होगा? फ्री के होटल्स, लंच, डिनर, सब कुछ। मस्त लाइफ है।'

Harbhajan Singh, India, ICC WT20, Virat Kohli, Anushka Sharma, cricket newsहरभजन सिंह ने हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 18 साल पूरे किए। उन्‍होंने इसके लिए टि्वटर पर सभी का शुक्रिया अदा किया। भज्जी ने 1998 में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के मैच में 25 मार्च को शुरुआत की थी।

सोशल मीडिया सेलेब्रिटीज को अपने फैंस के साथ जुड़ने का मौका तो देता है, लेकिन कई बार यह मुसीबत भी बन जाता है। हाल ही में विराट कोहली ने अनुष्‍का शर्मा को परेशान करने वाले लोगों को जमकर खरी खोटी सुनाई थी। अब हरभजन सिंह ने भी कुछ ऐसा ही किया है। हुआ यूं कि हरभजन सिंह के प्‍लेइंग 11 में नहीं होने को लेकर टि्वटर पर बेहूदा कमेंट कर दिया। कमेंट पढ़ने के बाद भज्‍जी ने अपने ही अंदाज में जवाब दिया।

टि्वटर यूजर ने हरभजन सिंह को लेकर लिखा था, ‘भाई तेरा इंडिया टूर कैसा चल रहा है, मजा आ रहा होगा? फ्री के होटल्स, लंच, डिनर, सब कुछ। मस्त लाइफ है।’ इसके बाद भड़के हरभजन सिंह ने एक कहावत लिखकर उसको मुंहतोड़ जवाब दिया, भज्जी ने लिखा, ‘हाथी चले बाजार, कुत्ते भौंके हजार… और तुम उनमें से एक हो।’

Read Alsoअमिताभ बच्‍चन से मिले क्रिस गेल, बिग बी ने कहा- सेंचुरी बना लेना पर जीतना मत, गेल बोले- ना

इस ट्वीट को करने के बाद हरभजन तो चुप हो गए, लेकिन इसके बाद उनके फैंस बेहूदा कमेंट करने वाले यूजर के खिलाफ लगातार मैसेज करने लगे। हरभजन सिंह टी-20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई टीम में तो हैं, लेकिन उन्हें अब तक उन्‍हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिल सका है।

Read Also: अनुष्‍का की खिल्‍ली उड़ाने वालों को विराट कोहली का जवाब – थोड़ा तरस खाओ, वो मेरी प्रेरणा हैं

Next Stories
1 Pathankot Attack: पाकिस्‍तान जांच दल के सामने पूछताछ से पहले दो अहम गवाह लापता
2 लंबे समय की कड़वाहट भुलाकर एक दूसरे के साथ गर्मजोशी से पेश आए मुकेश और अनिल अंबानी
3 अरुण जेटली ने कहा- माल्या 9000 करोड़ रुपए से ज्यादा के कर्ज का भुगतान करें बरना होगी कड़ी कार्रवाई
दिशा रवि केस
X