ताज़ा खबर
 

शादी में चोरी होने पर पूरी बारात को बनाया बंधक, सुबह दुल्हे ने दिया तलाक

दुल्हन के पिता ने आरोप लगाया कि दुल्हे के भतीजे आकिब और एक महिला ने यह चोरी की है। वहीं दुल्हे के रिश्तेदार इन आरोपों का खंडन कर रहे हैं।

चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रतीक के तौर पर किया गया है।

उत्तरप्रदेश के बिजनौर में निकाह के कुछ घंटे बाद ही दुल्हे ने दुल्हन को तलाक दे दिया। मामला कुछ यूं है कि सोमवार को हुई एक शादी में दुल्हन के घरवालों के 1.45 लाख रुपए और कुछ गहने चोरी हो गए। दुल्हन के घरवालों ने दुल्हे के रिश्तेदारों पर चोरी का आरोप लगाते हुए उन्हें बंधक बना लिया। बारात को पुलिस के हस्तक्षेप के बाद सुबह छोड़ा गया। उसके बाद दुल्हे ने सुबह दुल्हन को तलाक दे दिया। घटना जिले के कारोंडा पाचडू गांव की है। बारात पड़ोसी गांव चांदपुरो से आई थी।

Read Also: फोन पर बिजी रहने के कारण पति ने शादी के चंद मिनट बाद पत्‍नी को दिया तलाक

दुल्हन के पिता ने आरोप लगाया कि दुल्हे के भतीजे आकिब और एक महिला ने यह चोरी की है। वहीं दुल्हे के रिश्तेदार इन आरोपों का खंडन कर रहे हैं और उनका कहना है कि दुल्हन के रिश्तेदारों ने उनके साथ बदतमिजी की और बारात को कैद कर लिया। दुल्हे और उनके पिता सहित पूरी बारात को रातभर बंधक बनाकर रखा गया। जब किसी ने पुलिस को इस बारे में सूचना दी तो सुबह पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और बारात को मुक्त कराया। दुल्हन के रिश्तेदारों की कैद से रिहा होने के बाद दुल्हे ने कुछ घंटे पहले जिस महिला से निकाह किया था उसे तलाक दे दिया।

Read Also: तीन बार तलाक कहने को चुनौती देने वाली मुस्लिम महिला ने कहा- पति ने छह बार अबॉर्शन कराया

Read Also: 59 साल के जज साहब ने शादी के 6 महीने बाद ही 3 बार तलाक कहकर पत्‍नी को छोड़ा, CJI के पास पहुंची महिला

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App