ताज़ा खबर
 

क्यों वायरल हो रहा गोविंदा के साथ रागिनी खन्ना के डांस का यह HOT वीडियो

चीची उर्फ गोविंदा ने 90 के दशक की अपनी फिल्म 'हसीना मान जाएगी' के हिट गाने 'व्हाट इज मोबाइल नंबर' पर अपनी भांजी रागिनी खन्ना के साथ जमकर डांस किया।
Author नई दिल्ली | July 19, 2016 00:09 am
चीची उर्फ गोविंदा ने 90 के दशक की अपनी फिल्म ‘हसीना मान जाएगी’ के हिट गाने ‘व्हाट इज मोबाइल नंबर’ पर अपनी भांजी रागिनी खन्ना के साथ जमकर डांस किया।

चीची उर्फ गोविंदा ने 90 के दशक की अपनी फिल्म ‘हसीना मान जाएगी’ के हिट गाने ‘व्हाट इज मोबाइल नंबर’ पर अपनी भांजी रागिनी खन्ना के साथ जमकर डांस किया। गोविंदा की फिल्म के गानों पर रागिनी ने उनके साथ मिलकर ऐसा जबरदस्त डांस किया कि आप इस वीडियो को एक और बार देखे बगैर नहीं रह पाएंगे। बता दें कि चीची की भांजी रागिनी टीवी अभिनेत्री हैं और इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज समेत कई शो भी होस्ट कर चुकी हैं।

Swag 💃🏻 #iconic #bollywood #famjam

A video posted by Ragini Khanna (@raginikhanna) on

गोविंदा के साथ डांस के अपने यह वीडियो रागिनी ने एक पारिवारिक मुलाकात के दौरान शूट किए और फिर इन्हें इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया। जिस पार्टी में यह दोनों डांस करते नजर आ रहे हैं यह गोविंदा की बेटी टीना आहूजा के जन्मदिन के उपलक्ष्य में हुई थी। वीडियो में रागिनी ने 52 वर्षीय गोविंदा को ‘किंग ऑफ स्वैग’ कहा है। जून में पोस्ट इस वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इससे साफ तौर पर अंदाजा लगाया जा सकता है कि गोविंदा की लोकप्रियता अभी भी कम नहीं हुई है।

The King of swag #iconic #famjam 💃🏻

A video posted by Ragini Khanna (@raginikhanna) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.