ताज़ा खबर
 

चीनी एयरलाइंस ने रस्म के नाम पर उड़ते जहाज में महिला केबिन क्रू को किया बक्से में बंद

इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे फोटोज वायरल हो रही हैं, जिसमें एयरलाइंस के सभी नियमों को ताक पर रखकर धज्जियां उड़ाई गई।

Author नई दिल्ली/ बीजिंग | October 14, 2015 4:41 PM
ऐसी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कुनमिंग एयरलाइंस का कहना है कि वह मामले की जांच करा रही है।

इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे फोटोज वायरल हो रही हैं, जिसमें एयरलाइंस के सभी नियमों की ताक पर रखकर धज्जियां उड़ाई गई।

जी हां, यहां बात हो रही है, चीन के कुम्मिंग एयरलाइंस की एक फ्लाइट के बारे में, जहां की एक एयर होस्टेस को लगेज केबिन में सुलाया गया है।

एयरलाइंस की वायरल फोटो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि उड़ान के दौरान एयर होस्टेस को किस तरह से प्रताड़ित किया गया, जिसे बाद में लगेज केबिन में बंद कर दिया गया। क्रूं मेंबर्स की ओऱ से प्रताड़ित इस महिला को 30 से 50 घंटे तक इसी सफर करना पड़ा।

123

हालांकि सुनने में यह भी आ रहा है कि इस एयरलाइंस की एयर होस्टेस के साथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, बल्कि पिछले 4-5 सालों से सजा के तौर पर ऐसा होता आ रहा है, इसके लिए फ्लाइट के पूरे क्रू मेंम्बर्स जिम्मेदार होते हैं।

हांलाकि अभी तक यह पता नहीं लग पाया है कि ये फोटोज कब के हैं, किस कारण एयर होस्टेस को इतने घंटो तक लगेज केबिन में सोना पड़ा।

1234

दूसरी तरफ कुम्मिंग एयरलाइंस ने इस मामलें में सफाई देते हुए कहा कि इस मामलें की गंभीरता से जांच की जाएगी और दोषी लोगों पर कड़ी से कड़ी कारवाई होगी। ये फोटोज भी पहले चीन की सोशल साइट वीचैट के जरिए वायरल हुए थे इसके बाद वाट्यअप।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App