पंखे से लटककर फैशन डिजाइनर हिना ने दी जान, सुसाइड नोट में लिखा I Love You मम्मा और अब्बा

कोलकाता की 22 साल की फैशन डिजाइनर स्टूडेंट हिना ने पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली। हिना के कमरे से एक सुसाइट नोट बरामद हुआ है, लेकिन इस पत्र में हिना ने न किसी को खुदकुशी का जिम्मेदार ठहराया और न ही वजह बताई।

Fashion designer, girl, Hina Jilani, commits suicide, Mumbai
कोलकाता की 22 साल की फैशन डिजाइनर स्टूडेंट हिना ने पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली।

कोलकाता की 22 साल की फैशन डिजाइनर स्टूडेंट हिना ने पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली। हिना के कमरे से एक सुसाइट नोट बरामद हुआ है, लेकिन इस पत्र में हिना ने न किसी को खुदकुशी का जिम्मेदार ठहराया और न ही वजह बताई। पुलिस द्वारा बरामद किए सुसाइड नोटिस में हिना ने लिखा है कि मेरी मौत का जिम्मेदार कोई नहीं हैं, I Love मम्मा, i Love U अब्बा…कोलकाता की रहने वाली हिना अंधेरी ईस्ट मुंबई से फैशन डिजाइनर का कोर्स कर रही थी। जो मुंबई के मालवाणी इलाके में रेंट पर रहती थी।

बता दें हिना 20 दिन पहले ही मुंबई की विश्वशांति नाम की इस सोसायटी में आई थी, इससे पहले वो हॉस्टल में रहा करती थी। लेकिन वो ऐसा कदम उठाएगी इसका अंदाजा किसी को नहीं था। हिना के करीबियों का कहना है कि वह बेहद खूबसूरत थी।

फैशन की दुनिया में नाम कमाना चाहती थी, लेकिन पिछले कुछ दिनों से वो डिप्रेशन में चल रही थी। कई बार वो हॉस्पिटल के चक्कर भी लगाती थी, अक्सर उसे घर में लेट आते देखा जाता था। सवाल ये है कि वो हॉस्टल छोड़कर आखिरकार मालवाणी इलाके में क्यों शिफ्ट करने आई। ऐसे में पुलिस का मानना है कि हिना का कोई ब्वॉयफ्रेंड हो सकता है, लिहाजा शायद उसी के मनमुटाव के चलते उसने इतना बड़ा कदम उठाया।

अपडेट