ताज़ा खबर
 

England vs Sri Lanka, 2nd ODI: श्रीलंका ने इंग्लैंड को 10 विकेट से हराकर हासिल की शानदार जीत

श्रीलंका ने शनिवार को दूसरे एक दिवसीय मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। बर्मिंघम शहर के एजबेस्टन क्रिकेट मैदान पर इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच हुए दूसरे में इंग्लैंड ने श्रीलंका को 10 विकेट से हराया और शानदार जीत हासिल की।

Author नई दिल्ली | June 25, 2016 4:09 AM
England vs Sri Lanka, 2nd ODI:

श्रीलंका ने शनिवार को दूसरे एक दिवसीय मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। बर्मिंघम शहर के एजबेस्टन क्रिकेट मैदान पर इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच हुए दूसरे में इंग्लैंड ने श्रीलंका को 10 विकेट से हराया और शानदार जीत हासिल की।

इस जीत के साथ श्रीलंका पांच मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है। इंग्लैंड की तरफ से सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स और जैसन रॉय के बीच रिकॉर्ड साझेदारी हुई।

टॉस जीतने के पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका ने निर्धारित 50 ओवर में सात विकेट पर 254 रन बनाए। श्रीलंका की तरफ से उपुल थरंगा ने सर्वाधिक 53 रन बनाए और दिनेश चांदीमल ने भी 52 रन की पारी खेली। इंग्लैंड की तरफ से आदिल राशिद ने सबसे शानदार गेंदबाज़ी करते हुए 10 ओवर में 34 रन देकर दो विकेट हासिल किए।

दोनों टीमों के बीच में खेला गया पहला मैच ड्रा रहा था। पिछले मैच में श्रीलंका के 287 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड की ने मैन आफ द मैच क्रिस वोक्स के नाबाद 95 और जोस बटलर (93) रनों के बदौलत इंग्लैंड ने आठ विकेट पर 286 रन बनाए।

 

Live Cricket Scorecard: England vs Sri Lanka, 2nd ODI ( CLICK HERE)

Live Cricket Updates: England vs Sri Lanka, 2nd ODI

50 ओवर के बाद श्रीलंका स्कोर 254/7

17 ओवर के बाद श्रीलंका स्कोर 77/3

13 ओवर के बाद श्रीलंका स्कोर 66/2

दोनों विकेट प्लंकेट के खाते में।

10 ओवर के बाद श्रीलंका स्कोर 51/2

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App