ताज़ा खबर
 

नरेंद्र मोदी के लिए किरण बेदी को स्वीकार करो: सतीश उपाध्याय

दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा द्वारा किरण बेदी को मुख्यमंत्री उम्मीदवार बनाए जाने के बाद पार्टी में अंदरूनी कलह जारी है। शायद यही वजह है कि दिल्ली भाजपा अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने पत्र लिखकर सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से अंदरूनी मतभेदों को भुलाकर राष्ट्र के हित में काम करने का निवेदन किया है। उपाध्याय ने पत्र […]

दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा द्वारा किरण बेदी को मुख्यमंत्री उम्मीदवार बनाए जाने के बाद पार्टी में अंदरूनी कलह जारी है। शायद यही वजह है कि दिल्ली भाजपा अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने पत्र लिखकर सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से अंदरूनी मतभेदों को भुलाकर राष्ट्र के हित में काम करने का निवेदन किया है।

उपाध्याय ने पत्र में कार्यकर्ताओं से कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दिल्ली में मुख्यमंत्री उम्मीदवार के तौर पर किरण बेदी को स्वीकार करते हुए, दिल्ली और देश के हित में काम करें।

“थोड़ी-सी भी शिथिलता रही तो हमें ज़िदगी भर पछताना पड़ेगा और ऐसा अवसर पुनः प्रप्त नहीं होगा। राष्ट्र निर्माण के इस महाअभियान को, इस पवित्र महायज्ञ को सफल बनाने के लिए, दिल्ली को मोदीजी के साथ खड़ा करने के लिए सहयोगी बने।”

पत्र में दिल्ली भाजपा प्रभारी ने लिखा, “राष्ट्रीय नेतृत्व ने हमें किरण बेदी की तरह बेदाग़ और साफ-सुथरी छवि वाले उम्मीदवार दिए हैं, जिसे हमने देशहित में, दिल्ली के हित में और दल के हित में पूरे विश्वास के साथ स्वीकार किया है।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 किरण बेदी से ज़्यादा ख़ूबसूरत हैं शाज़िया इल्मी: मार्केंडय काटजू
2 अरविंद केजरीवाल इंटरव्यू: अभी गाली-गलौच की राजनीति हो रही है, किरण बेदी से मेरी निजी लड़ाई नहीं
3 अरविंद केजरीवाल की ‘आप’ महिला विरोधी है: भाजपा