ताज़ा खबर
 

अरविंद केजरीवाल की ‘आप’ महिला विरोधी है: भाजपा

दिल्ली में विधानसभा चुनावों के पहले आप पर निशाना साधते हुए भाजपा ने अपनी प्रतिद्वंद्वी पार्टी से पांच और सवाल पूछे और उसे ‘‘महिला विरोधी’’ करार दिया। भाजपा ने अरविन्द केजरीवाल नीत पार्टी के लिए सवालों की नयी सूची जारी करते हुए सवाल किया कि क्यों आप को अन्य देशों से स्वयंसेवी ‘‘बुलाने’’ पड़े और […]
Author January 31, 2015 09:35 am
भाजपा ने सवाल किया कि दिल्ली में अपने 49 दिनों के कार्यकाल में आप ने कितनी बार लोकायुक्त को मजबूत बनाने का मुद्दा उठाया था।

दिल्ली में विधानसभा चुनावों के पहले आप पर निशाना साधते हुए भाजपा ने अपनी प्रतिद्वंद्वी पार्टी से पांच और सवाल पूछे और उसे ‘‘महिला विरोधी’’ करार दिया।

भाजपा ने अरविन्द केजरीवाल नीत पार्टी के लिए सवालों की नयी सूची जारी करते हुए सवाल किया कि क्यों आप को अन्य देशों से स्वयंसेवी ‘‘बुलाने’’ पड़े और उसने लोकसभा चुनावों के खर्च का ब्यौरा चुनाव आयोग को क्यों नहीं दिया है।

भाजपा ने आरोप लगाया कि आप को चुनाव आयोग जैसी संस्थाओं के प्रति बहुत सम्मान नहीं है क्योंकि केजरीवाल उसके खिलाफ उच्च न्यायालय जाने की धमकी देते हुए बार बार उसके आदेश की अवज्ञा कर रहे हैं।

भाजपा ने सवाल किया कि दिल्ली में अपने 49 दिनों के कार्यकाल में आप ने कितनी बार लोकायुक्त को मजबूत बनाने का मुद्दा उठाया था।

केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता निर्मला सीतारमन ने कहा कि हालांकि आप से पूछे गए कुछ सवाल कुछ लोगों को पुराने प्रतीत हो सकते हैं लेकिन उनकी पार्टी उन्हें उठाती रहेगी ताकि दिल्ली के लोग मतदान के पहले अपना मन बनाने के क्रम में उनके जवाब की आवश्यकता महसूस कर सकें।

उन्होंने कहा कि यह मनोरंजन नहीं है और हम इस मुद्दे पर गंभीर हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा उनके जवाब देने तक सवाल करती रहेगी। यह आप की जिम्मेदारी है कि वे इन सवालों का जवाब दें।

निर्मला ने कहा कि भाजपा कभी भी बहस से नहीं भागती। लेकिन ‘‘ आप के डीएनए में बहस से बचना है। आप के डीएनए में ‘‘हिट एंड रन’’ है… अगर बहस के लिए उनका इरादा वास्तविक है तो उन्हें इन सवालों का जवाब देना चाहिए था।’’

भाजपा ने सवाल किया कि आप को क्यों अपने कार्य के लिए ‘‘आउटसोर्स’’ करना पड़ा और यहां चुनाव प्रचार के लिए बांग्लादेश, पाकिस्तान और दुबई जैसे देशों से कार्यकर्ता क्यों बुलाने पड़े।

आप को ‘‘महिला विरोधी करार देते हुए भाजपा नेता ने कहा कि महिलाओं द्वारा पार्टी छोड़े जाने को देखते हुए ‘‘यह कहना अतिशयोक्ति नहीं होगी कि आप महिला विरोधी है।’’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. Amit Shah
    Jan 31, 2015 at 12:25 pm
    Breaking Gujarati News :� :www.vishwagujarat/
    (0)(0)
    Reply