ताज़ा खबर
 

कर्नाटक: CM की पुरानी कार पर बैठा कौआ, स्‍ट्राइक शुरू हुई तो डर के मारे मंगा ली SUV!

राजनीति और अंधविश्‍वास का संबंध नया नहीं है, लेकिन कर्नाटक के मुख्‍यमंत्री अपने अंधविश्‍वास को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं।

Author नई दिल्‍ली | June 12, 2016 2:57 PM
(Source: Screenshot)

कर्नाटक के मुख्‍यमंत्री सिद्धारमैया ने नई टोयोटा फॉर्च्यूनर कार खरीदी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उनकी पुरानी कार पर कौआ बैठ गया था, जिसके बाद कार को बदलने का फैसला किया गया।

दिलचस्‍प बात यह है कि खुद सीएम अंधविश्‍वास में यकीन नहीं करते। उनकी कार पर कौआ बैठने का वीडियो सामने आया तो वारयल हो गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि पाेर्च में खड़ी कार पर एक कौआ बैठ गया। गाड़ी के ड्राइवर और अन्‍य स्‍टाफ ने कौए को भगाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह टस से मस नहीं हुआ। सीएम ने लिए खरीदी गई नई कार उनके ऑफिस में खड़ी है। माना जा रहा है कि वे सोमवार से नई गाड़ी की सवारी करेंगे।

READ MORE: पंजाबी वोटरों को लुभाने की एक और कोशिश? AAP सरकार ने फ्लाईओवर को दिया सिख योद्धा का नाम

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सीएम के करीबी अफसरों ने इसे अपशकुन माना और उन्हें गाड़ी बदलने की सलाह दी। क्योंकि इसके बाद कर्मचारियों की स्ट्राइक शुरू हो गई थी। ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट ने सीएम के लिए उसी मॉडल और उसी कलर की गाड़ी खरीदी। 35 लाख कीमत वाली ये नई फॉर्च्यूनर कार राज्य के ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट के नाम पर रजिस्टर्ड है।

हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद सीएम हाउस की तरफ से बताया गया कि पुरानी कार पर स्कैच आ गए थे, उसे सर्विस के लिए भेजा गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App