ताज़ा खबर
 

क्रिस गेल बने बेटी के पिता, नताशा के साथ फोटो शेयर करके बताया बेबी का नाम

क्रिस गेल अब आरसी बेंगलुरु का मुबंई इंडियन्स के खिलाफ होने वाला अगला मैच नहीं खेलेंगे।

Author Updated: April 21, 2016 12:33 PM
Chris Gayle, Chris Gayle Becomes Father, Royal Challengers Bangalore, Chris Gayle, IPL 9,Cricket, IPL 2016, IPL, Indian Premier League, Indian Premier League 2016क्रिस गेल।(Photo Source:Instagram)

वेस्टइंडीज के बल्लेबाज क्रिस गेल क्रिस गेल पापा बन गए हैं, उनकी पार्टनर नताशा बैरिज ने बेटी को जन्म दिया है। गेल ने इसकी पुष्टि करते हुए अपने लेडी लव नताशा के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है। सोशल मीडिया की पोस्ट
में उन्होंने बताया कि उनकी बेटी का नाम ‘ब्लश’ रखा गया है।

बेटी के जन्म से पहले ही गेल आईपीएल बीच में छोड़कर अपने घर के लिए रवाना हो गए थे। गेल अब आरसी बेंगलुरु का मुबंई इंडियन्स के खिलाफ होने वाला अगला मैच नहीं खेलेंगे। आरसीबी के युवा बल्लेबाज सरफराज खान ने मुंबई में मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि गेल पिता बन गए हैं इसलिए वे अपने परिवार और बेटी के पास चले गए हैं। साथ ही उन्होंने उनके अगला मैच नहीं खेलने की पुष्टि भी की। गेल और उनकी नताशा का यह पहला बच्चा है।

गेल अभी तक इस साल इंडियन प्रीमियर लीग में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं, लेकिन आरसीबी कप्तान विराट कोहली ने कहा कि वह गेल की फार्म से चिंतित नहीं है। गेल आरसीबी का पुणे के खिलाफ 22 अप्रैल को होने वाला मैच भी नहीं खेल पाएंगे।

Read Also: देखें लाइव इंटरव्‍यू में रिपोर्टर को ड्रिंक ऑफर करने वाले क्रिस गेल के बिंदासपन की Photos

gayle-1

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories