ताज़ा खबर
 

टी-20 विश्व कप: एंडरसन बोले- हमें पता है श्रीलंका को किस तरह हराना है

टी20 विश्व कप के पहले मैच में न्यूजीलैंड का सामना भारत से होना है और एंडरसन ने कहा कि वे इस बड़े मैच के लिये तैयार हैं। उन्होंने कहा कि हमें भारत के खिलाफ मैच का इंतजार है।

Author मुंबई | March 11, 2016 11:29 PM
न्यूजीलैंड के आक्रामक बल्लेबाज कोरे एंडरसन (एपी फाइल फोटो)

न्यूजीलैंड के आक्रामक बल्लेबाज कोरे एंडरसन ने कहा कि अगर श्रीलंका से सेमीफाइनल में सामना होता है तो न्यूजीलैंड को पता है कि उसे कैसे हराना है। न्यूजीलैंड ने गुरुवार को अभ्यास मैच में श्रीलंका को 74 रन से हराया था। एंडरसन ने कहा कि हमारा उनसे पूल मैच में सामना नहीं होगा लेकिन अगर सेमीफाइनल में हुआ तो हमें पता है कि उन्हें कैसे हराना है। इस मैच में हमने काफी रन बनाए और गेंदबाजी भी अच्छी की।

टी20 विश्व कप के पहले मैच में न्यूजीलैंड का सामना भारत से होना है और एंडरसन ने कहा कि वे इस बड़े मैच के लिये तैयार हैं। उन्होंने कहा कि हमें भारत के खिलाफ मैच का इंतजार है। पहला अभ्यास मैच हो चुका है और अब इंग्लैंड से खेलना है। इस बीच श्रीलंका के लिये 41 रन बनाने वाले लाहिरू तिरिमन्ने ने कहा कि कुछ महान खिलाड़ियों के संन्यास के बाद टीम खराब फार्म से जूझ रही है और उन सभी को अपने प्रदर्शन में सुधार करना होगा। उन्होंने कहा कि हम पर कोई दबाव नहीं है। कुमार संगाकारा और महेला जयवर्धने के जाने के बाद टीम बदलाव के दौर से गुजर रही है लेकिन यह कोई बहाला नहीं है। हमें अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App