ताज़ा खबर
 

WhatsApp ग्रुप पर डाली सोनिया गांधी की तस्‍वीर पर बवाल, थाने में किया एक का मर्डर और छह घायल

मध्‍य प्रदेश के जबलपुर में सोशल मेस‍ेजिंग एप पर शेयर की गई एक तस्‍वीर ने बवाल खड़ा कर दिया।

Author जबलपुर | June 16, 2016 5:32 PM

सोशल मेसेजिंग एप Whatsapp पर कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी की अापत्तिजनक तस्‍वीर को लेकर मध्‍य प्रदेश में दो पक्ष भिड़ गए। देखते ही देखते मारपीट शुरू हो गई और 33 साल के एक व्‍य‍क्ति की मौत हो गई। मारपीट में छह लोग घायल भी हुए हैं। एसपी सिटी इंदरजीत बलसवार ने बताया कि उमेश वर्मा नाम के शख्‍स की हॉस्पिटल में इलाज के दौरान जान चली गई।

कांग्रेस पार्षद जतिन राज ने Whatsapp पर अपने मोहल्‍लेवालों के संपर्क में रहने के लिए एक ग्रुप बनाया था। आरोप है कि प्रशांत नायक नाम के शख्‍स ने सोनिया गांधी की एक आपत्तिजनक तस्‍वीर शेयर की। फोटो में सोनिया गांधी को बर्तन मांजते दिखाया गया। साथ में संदेश लिखा था कि नरेंद्र मोदी की वजह से सोनिया की यह हालत हो गई है। रात में दोनों एक समूह एक-दूसरे से मिले और उनमें फोटो काे लेकर बहस हो गई। किसी तरह पुलिस को भनक लगी तो दोनों समूह थाने पहुंच गए। थाने में ही दोनों पक्ष एक-दूसरे से भिड़ गए। इसी बीच, किसी ने उमेश वर्मा को चाकू मार दिया।

READ ALSO: दिग्विजय सिंह ने उड़ाया पीएम मोदी की इंग्लिश का मजाक, लोगों ने सोनिया और राहुल गांधी को घेर लिया

कांग्रेस पार्षद के समूह के अनुसार, विरोधियों ने खुलेआम विजय नगर थाने के भीतर चाकू का प्रयोग किया। पुलिस ने इस आरोप से इनकार किया है। हालांकि दोनोंं समूहों के बीच मारपीट को रोकने के लिए अन्‍य थानों की पुलिस भी बुलानी पड़ी। पार्षद ने पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज सार्वजनिक करने की मांग की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App