ताज़ा खबर
 

VIDEO: होटल के बाहर ब्रेथवेट ने पहनी डेल्‍ही डेयरडेविल्‍स की शर्ट, फैंस ने ‘चैंपियन’ डांस करके किया वेलकम

ब्रेथवेट ने भी फैंस को निराश नहीं किया। उन्‍होंने भी न केवल डांस किया, बल्‍क‍ि सभी के साथ सेल्‍फी भी खिंचवाई।

carlos brathwaite, brathwaite, brathwaite ipl, brathwaite west indies, brathwaite england, brathwaite ipl auction, brathwaite ipl price, brathwaite sixes, brathwaite delhi daredevils, brathwaite delhi, delhi daredevils, delhi daredevils squad, delhi daredevils matches, ipl 2016, iplब्रेथवेट को दिल्‍ली आईपीएल की टीम ने 4 करोड़ 20 लाख रुपए में खरीदा है।

टी20 वर्ल्‍ड कप के फाइनल में चार गेंदों पर लगातार चार छक्‍के जड़कर वेस्‍टइंडीज को विजेता बनाने वाले कॉर्लोस ब्रेथवेट मंगलवार को जब दिल्‍ली पहुंचे तो वहां फैंस ने उनका इस गर्मजोशी से वेलकम किया कि वे हैरान रह गए। होटल स्‍टाफ से लेकर फैंस तक ने उनके लिए ‘चैंपियन’ डांस किया। वेस्‍टइंडीज के ही खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने इस चैंपियन गाना तैयार किया है। यह सॉन्‍ग अब वायरल हो चुका है। वर्ल्‍ड चैंपियन बनने के बाद पूरी टीम ने इस गाने पर डांस किया था।

वर्ल्‍ड कप खत्‍म होने के बाद अब सभी टीमें आईपीएल की तैयारियों में जुट गई हैं। मंगलवार को दिल्‍ली पहुंचने के बाद ब्रेथवेट ने होटल के ही बाहर दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स की टीशर्ट पहनी। जब वे होटल की लॉबी में पहुंचे तो वहां फैंस, होटल स्‍टाफ, टीम स्‍टाफ मौजूद था। सभी ने ‘चैंपियन’ डांस करके ब्रेथवेट का वेलकम किया। ब्रेथवेट ने भी फैंस को निराश नहीं किया। उन्‍होंने भी न केवल डांस किया, बल्‍क‍ि सभी के साथ सेल्‍फी भी खिंचवाई। बता दें कि दिल्‍ली की आईपीएल टीम ने ब्रेथवेट को 4 करोड़ 20 लाख रुपए में खरीदा था, जबकि उनका बेस प्राइस महज 30 लाख रुपए था। खुद ब्रेथवेट को इतनी ज्‍यादा कीमत मिलने की उम्‍मीद नहीं थी।

Celebration for Carlos Brathwaite! #Champion Novotel New Delhi Aerocity

Posted by Delhi Daredevils on Tuesday, April 5, 2016

Next Stories
1 पाकिस्‍तान के खिलाफ चौका लगा टीम इंडिया को जिताने वाले ऋषिकेश कानितकर बने धोनी की टीम के कोच
2 आईपीएल के जरिए अक्षर पटेल की नजरें भारतीय टीम में वापसी पर
3 नई आईपीएल टीम के लिए खेलना पुराने घर को छोड़ने की तरह: रैना
ये पढ़ा क्या?
X