ताज़ा खबर
 

विजेंदर सिंह का करियर खत्म करने की धमकी देने वाले बॉक्सर आमिर खान की परिवार को नसीहत कहा, झगड़े खत्म करो वरना मुझे खो दोगे

सोशल मीडिया पर बॉक्सर की मॉडल बीवी फरयाल खान ने उनके परिवार पर लगाया था टॉर्चर करने का आरोप

फरयाल और आमिर के साथ हैं दोनों के माता-पिता

भारतीय बॉक्सर विजेंदर सिंह का करियर खत्म करने की धमकी देने वाले पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश बॉक्सर आमिर खान का अपने पारिवारिक झगड़े को लेकर सोशल मीडिया पर गुस्सा फूटा है। उन्होंने कहा कि परिवार और पत्नी मेरे नाम को खराब कर रहे हैं। दरअसल उनकी मॉडल वाइफ फरयाल मखदूम खान और आमिर के परिवार के बीच तकरार बढ़ती जा रही है। हाल ही में फरयाल ने स्नैपचैट पर चौंकाने वाले खुलासे करते हुए आमिर के परिवार (खासतौर पर बहन) पर आरोप लगाए हैं कि वह उनकी और आमिर की शादी तुड़वाना चाहते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि जब वह प्रेग्नेंट थी तभी से आमिर से घरवालों ने उन्हें तलाक देने का दबाव बनाना शुरू कर दिया था। लेकिन आमिर ने पत्नी का साथ दिया।  फरयाल ने यह भी लिखा कि परिवारवाले उन्हें न सिर्फ तंग करते हैं बल्कि गालियां भी देते हैं। आमिर की बहन आलिया को हैवान बताते हुए फरयाल ने कहा था कि वह उनसे नफरत करती हैं।

घर के झगड़े पर यह था आमिर का जवाब

परिवार की इसी अनबन को लेकर बॉक्सर आमिर ने कहा कि उनकी पत्नी और परिवार उनके घर को तबाह कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर आमिर ने कहा, मेरे माता-पिता और पत्नी मेरे हैं। चाहे जैसी भी गलतफहमियां रही हों, उन्हें इसे गुप्त रखना चाहिए था। आमिर आगे लिखते हैं कि उनके परिवार और पत्नी को यह सब बंद करना होगा और वह इन सब झंझटों में पड़ना नहीं चाहते। आमिर ने धमकी देते हुए कहा कि अगर एेसा नहीं हुआ तो मेरे पैरंट्स एक बेटा और पत्नी अपना पति खो देगी। उन्होंने अपने इस पारिवारिक झगड़े को बचकाना रवैया करार दिया। आमिर ने उन बेकार तस्वीरों के लिए भी माफी मांगी, जिन्हें फरयाल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया ।

इसलिए फरयाल से खफा हैं आमिर के पैरंट्स

आमिर के पैरंट्स का दावा है कि उनकी बहू का पहनावा इस्लाम में स्वीकार्य नहीं है। हालांकि उन्होंने फरयाल के तंग करने और घरेलू हिंसा के आरोपों को खारिज कर दिया। विवाद के बाद पहली बार मीडिया से बातचीत में आमिर के पिता सज्जाद खान ने कहा कि मैं दो बेटियों का पिता हूं मैंने फरयाल के साथ बेटी जैसा ही बर्ताव किया है। सज्जाद ने कहा कि मैंने फरयाल को कभी कुछ नहीं कहा, लेकिन उसके द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गईं तस्वीरों को लेकर अपने बेटे के सामने चिंता जरूर जताई थी। उन्होंने कहा कि यह सब कुछ पहनावे को लेकर शुरू हुआ। हम हमेशा आमिर से कहते थे कि फरयाल इस तरह के कपड़े न पहने और अगर पहने तो तस्वीरें सोशल मीडिया पर न डाले।

 

मध्य प्रदेश: सुहागरात के दिन भागी महिला जेल पहुंची, खरीदने वाला पति आज़ाद, देखें विडियो :

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App