ताज़ा खबर
 

टीम इंडिया के लिए सेमीफाइनल मुकाबले से पहले बुरी खबर, चोटिल युवराज हो सकते हैं बाहर

रविवार को बैटिंग करते हुए युवराज के ऐड़ी में चोट आ गई थी। मैदान पर तुरंत फिजियो को बुलाया गया था।

ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैच में चोटिल हुए युवराज सिंह। (Photo: REUTERS)

मोहाली में ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैच में चोटिल हुए युवराज सिंह का टी20 वर्ल्‍ड कप के बाकी बचे दो मैचों में खेलना बेहद मुश्किल लग रहा है। सूत्रों के मुताबिक, उनकी जगह मनीष पांडे को टीम में लिया जा सकता है। टीम इंडिया को मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम में 31 मार्च को वेस्‍ट इंडीज के खिलाफ सेमीफाइनल खेलना है। मनीष पांडे ने इसी साल जनवरी में ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ वनडे में शतक जमाया था। उन्‍होंने अभी तक केवल दो ही मैच खेले हैं। युवराज की चोट के बारे में टीम मैनेजमेंट ने बताया कि उनका इलाज जारी है। उनकी हालत में सुधार है।

Read Alsoफ्लिंटॉफ ने उड़ाया कोहली का मजाक तो भड़क गए अमिताभ, बोले- जड़ से उखाड़ देंगे

रविवार को बैटिंग करते हुए युवराज के ऐड़ी में चोट आ गई थी। मैदान पर तुरंत फिजियो को बुलाया गया था, लेकिन युवराज की तकलीफ कम नहीं हो पाई। हालांकि, उन्‍होंने दर्द से कराहते हुए भी काफी देर बल्‍लेबाजी की और टीम इंडिया की जीत में अहम भूमिका निभाई। मैदान में उन्‍हें चलते हुए देखकर लग रहा था कि वह बहुत ज्‍यादा परेशानी में हैं। आईसीसी के नए नियमों के तहत बल्‍लेबाज को चोटिल होने पर रनर नहीं मिल सकता है। यही कारण रहा कि युवराज ने अपनी ओर भरपूर कोशिश की, लेकिन एक बाहर जाती बॉल पर शॉट खेल बैठे और आउट हो गए थे। युवराज ने ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ शानदार गेंदबाजी भी की थी। इस मैच में उन्‍हें एक विकेट भी मिला।

Read Also: अनुष्‍का की खिल्‍ली उड़ाने वालों को विराट कोहली का जवाब – थोड़ा तरस खाओ, वो मेरी प्रेरणा हैं

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App