ताज़ा खबर
 

भाजपा सचिव ने इशारों में शाहरुख खान पर साधा निशाना? कहा- जो ‘रईस’ देश का नहीं, वो किसी काम का नहीं

शाहरुख खान और रितीक रोशन दोनों की मूवी रईस और काबिल एक ही दिन रिलीज हो रही हैं।

यह गिफ्ट मिलने के बाद वह सभी महिलाए काफी खुश हैं। कुछ तो बेहद ही भावुक हो गई थीं। सभी महिलाएं आॅफिस में यह गिफ्ट देखकर बेहद ही खुश थीं।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इशारों में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान पर निशाना साधा है। विजयवर्गीय ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्टर पोस्ट किया है। इस पोस्ट में वे शाहरूख खान की मूवी ‘रईस’ का विरोध और रितीक रोशन की मूवी ‘काबिल’ का समर्थन करते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने शाहरुख खान को इशारों में ‘बेइमान’ भी करार दिया है।

विजयवर्गीय ने अपनी पोस्ट में लिखा है, ‘जो ‘रईस’ देश का नहीं, वो किसी काम का नहीं। और एक ‘काबिल’ देशभक्त का साथ, तो हम सभी को देना ही चाहिए।’ इसके साथ ही उन्होंने पोस्टर पर लिखा है, ‘प्रधानमंत्री मोदी जी ने नोटबंदी कर, काले धन वाले ‘रईसों’ को जमीन पर ला दिया। अब बारी देश की ‘काबिल’ जनता की है। जो काबिल है, उसका हक कोई बेईमान ‘रईस’ न छीन पाए।’ पोस्टर पर एक तरफ भारतीय झंडा है तो वहीं दूसरी तरफ कैलाश विजयवर्गीय की तस्वीर लगी हुई है।

कैलाश विजयवर्गीय ने यह पोस्टर अपने फेसबुक अकाउंट पर लगाया है। कैलाश विजयवर्गीय ने यह पोस्टर अपने फेसबुक अकाउंट पर लगाया है।

बता दें, शाहरुख खान की मूवी रईस 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। इसी दिन रितीक रोशन की मूवी काबिल भी सिनेमाघरे में लगेगी। ऐसे में दोनों मूवीज में कड़ी टक्कर होगी। ‘रईस’ कथित तौर पर माफिया अब्दुल लतीफ की जिंदगी पर बनी है। हालांकि, मूवी निर्माताओं को कहना है कि यह मूवी अब्दुल लतीफ पर नहीं बनाई गई है, लेकिन कुछ हिस्से उनकी कहानी से उठाए गए हैं।

वहीं काबिल एक अंधे लड़के और लड़की में प्रेम कहानी है। रितीक रोशन इसमें रोहन की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं यामी गौतम उनकी गर्लफ्रेंड का रोल निभा रही हैं। दोनों के बीच में प्यार होता है, फिर दोनों शादी कर लेते हैं। लेकिन शादी के बाद यामी गौतम की हत्या कर दी जाती है। इसके बाद रितीक रोशन अपने पत्नी का बदला लेता है। इसी पर मूवी की पूरी कहानी आधारित है।

वीडियो - एक साथ रिलीज़ हो रही हैं ‘काबिल’ और ‘रईस’; शाहरुख बोले- “भारत में सिर्फ एक फिल्म का रिलीज़ होना मुमकिन नहीं”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App