ताज़ा खबर
 

BHEL ने ग्रेजुएट एवं तकनीशियन एपरेंटिस पदों के लिए आवेदन मंगाया है

इंटरव्यू की टाइमिंग सोमवार से शनिवार सुबह 9 बजे से 11:30 बजे तक है। इस जॉब के लिए उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू में उनके प्रदर्शन के आधार पर होगा।

Author नई दिल्ली | August 25, 2016 4:04 PM

भारत हैवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड, बेंगलुरु ने ग्रैजुएट एपरेंटिस (इंजिनियरिंग) और तकनीशियन एपरेंटिस (डिप्लोमा होल्डर) के 362 पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इन पदों पर चयन वॉक इन इंटरव्यू के जरिए होना है। इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार भारत हैवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर इस जॉब के लिए आवेदन कर सकते हैं। इंटरव्यू 31 अगस्त तक चलेगा। इंटरव्यू की टाइमिंग सोमवार से शनिवार सुबह 9 बजे से 11:30 बजे तक है। इस जॉब के लिए उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू में उनके प्रदर्शन के आधार पर होगा।

रिक्त पदों का नाम
1. ग्रेजुएट-नॉन-इंजीनियरिंग-एनईईएम ट्रेनी
2. ग्रेजुएट एपरेंटिस-इंजीनियरिंग
3. तकनीशियन एपरेंटिस-डिप्लोमा होल्डर

स्टाइपेन्ड:पोस्ट 1 – 7,538 /- रुपये, पोस्ट 2 – 6,000 /- रुपये, पोस्ट 3 – 4,000/- रुपये

योग्यता:इन पदों पर आवेदन करने के लिए इच्छुक उम्मीदवार के पास किसी भी सरकारी मान्यता प्राप्त संस्थान से स्नातक डिग्री/ डिप्लोमा/ डिग्री (इंजीनियरिंग) अथवा इसके समकक्ष डिग्री होना जरूरी है।

आयु सीमा: ‘ग्रेजुएट-नॉन-इंजीनियरिंग-एनईईएम ट्रेनी’ पोस्ट के लिए 01-08-2016 के अनुसार जनरल उम्मीदवार की आयु 18-30, ओबीसी उम्मीदवार की आयु 18-33 और एसटी/एससी उम्मीदवार की आयु 18-35 वर्ष के बीच होनी चाहिए। वहीं, ‘ग्रेजुएट एपरेंटिस-इंजीनियरिंग’ और ‘तकनीशियन एपरेंटिस-डिप्लोमा होल्डर’ पोस्ट के लिए जनरल उम्मीदवार की आयु 18-27, ओबीसी उम्मीदवार की आयु 18-30 और एसटी/एससी उम्मीदवार की आयु 18-32 वर्ष के बीच होनी चाहिए। इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए www.bheledn.com पर लॉग इन करें।

Reald Also:इस सरकारी बैंक में नौकरी पाने का है मौका, जानिए क्या है आवेदन की प्रक्रिया

Reald Also:यदि टीचर बनने का है सपना तो आपके लिए है सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App