ताज़ा खबर
 

जब मां ने पिलायी 6 हफ्ते के बच्चे को ‘वोडका’

एक मां खुद अपने 6 हफ्ते के जन्मे बच्चे को वोडका कैसे पिला सकती है, सोच कर भी हैरानी होती है ना...कुछ ऐसा ही हादसा अमेरिका के चिकागो में हुआ है। वहां एक मां ने ही खुद के 6 हफ्ते क् जन्मे बच्चे को रोज़ दूध की तरह वोडका पिलाया करती थी।
Author नई दिल्ली | September 11, 2015 14:57 pm
अमेरिका के टेक्सास में एक बच्ची का जन्म दो बार हुआ। (REPRESENTATIVE IMAGE)

एक मां खुद अपने 6 हफ्ते के जन्मे बच्चे को वोडका कैसे पिला सकती है, सोच कर भी हैरानी होती है ना…कुछ ऐसा ही हादसा अमेरिका के चिकागो में हुआ है। वहां एक मां ने ही खुद के 6 हफ्ते क् जन्मे बच्चे को रोज़ दूध की तरह वोडका पिलाया करती थी।

दरअसल, मां को इस बात की बिल्कुल भी जानकारी नहीं थी कि उसके पति ने बच्चे के दूध के बोतल में वोडका डाल रखा है। वह सूबह-शाम बच्चे को दूध की जगह वोडका पिलाया करती जिससे बच्चे के खून में अलकोहल की मात्रा ज्यादा हो गई।

बच्चा जब अजीबो-गरीब हरकतें करने लगा तब मां उसे डॉक्टर के पास ले गई। अस्पताल में बच्चे का टेस्ट कराने के बाद जो रिपोर्ट आया उसने सबके होश ही उड़ा दिए।

Also Read…

यह कैसी दीवानगीः जब सिरफिरे ने Girlfriend की लाश के साथ खींची Selfie

यह कैसा पति जिसने गुस्से में आकर खा ली पत्नी की नाक! 

पेट्रोल-डीजल को ‘बाय-बाय’, अब Whisky से चलेगी आपकी कार 

 

रिपोर्ट में बच्चे के खून में अलकोहल की मात्रा बहुत अधिक पायी गई। बच्चे की मां को समझ नहीं आया उससे यह भूल हुई तो कैसे हुई। बाद में जांच पड़ताल के बाद इस बात का खुलासा हो गया कि उसके ही भूल ने बच्चे की ऐसी हालत कर डाली है। पुलिस ने हालांकि गलती से बच्चे को दूध पिलाने पर माफ कर दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App