ताज़ा खबर
 

Asia Cup: धोनी रहे नेट्स से दूर, साथ प्रैक्टिस कर रहे इंडिया और पाकिस्‍तान के प्‍लेयर्स ने नहीं की आपस में बात

मुख्य स्टेडियम में नेट्स पर चार विकेट थे। इनमें पहली दो नेट्स पर भारतीय बल्लेबाज तो अन्य दो पर पाकिस्तानी बल्लेबाज अभ्यास कर रहे थे।

धोनी दर्द के बावजूद बांग्लादेश के खिलाफ मैच में खेले थे और उन्हें फिट होने के लिये पर्याप्त समय की जरूरत थी।

कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और तेज गेंदबाज आशीष नेहरा शुक्रवार को भारतीय टीम के मैच से पूर्व अभ्यास सत्र के लिये नहीं आये क्योंकि उन्हें पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप टी20 मैच से पहले विश्राम की सलाह दी गई थी। धोनी जहां पीठ दर्द से परेशान हैं, वहीं नेहरा के अभ्यास का अपना कार्यक्रम है जो टीम रूटीन से हटकर है। धोनी दर्द के बावजूद बांग्लादेश के खिलाफ मैच में खेले थे और उन्हें फिट होने के लिये पर्याप्त समय की जरूरत थी और इसलिए उन्होंने पाकिस्तान मैच से पहले 48 घंटे का विश्राम लिया। उनके कवर के रूप में आए पार्थिव पटेल ने अपने पहले अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया लेकिन उन्हें मुख्य नेट्स पर बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला। धोनी के फिट नहीं होने की दशा में ही पार्थिव को खेलने का मौका मिल पाएगा।

भारत-पाक खिलाडि़यों ने एक दूसरे से बनाई दूरी
अभ्यास सत्र के दौरान एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला। भारत और पाकिस्तान दोनों देशों की टीमें मुख्य स्टेडियम के अंदर स्थानीय समयानुसार चार से साढ़े छह बजे तक अभ्यास कर रही थीं। लेकिन इस पूरे समय के दौरान दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने आपस में बात नहीं की। इसे अजीब भी कह सकते हो क्योंकि मुख्य स्टेडियम में नेट्स पर चार विकेट थे। इनमें पहली दो नेट्स पर भारतीय बल्लेबाज तो अन्य दो पर पाकिस्तानी बल्लेबाज अभ्यास कर रहे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories