ताज़ा खबर
 

IPL 9: सुरेश रैना ने जर्नलिस्‍ट से पूछा-पत्‍नी के साथ ज्‍यादा कम्‍फर्टेबल हैं या किसी और के साथ?

रैना के इस कटाक्ष को सुनकर पूरा मीडिया रूम ठहाकों से गूंजने लगा।

Author नई दिल्‍ली | Updated: April 8, 2016 1:51 PM
टीम के टेक्‍न‍िकल डायरेक्‍टर रवि शास्‍त्री का कॉन्‍ट्रैक्‍ट खत्‍म होने के बाद से टीम इंडिया के कोच का पद खाली पड़ा है। अगले कोच को लेकर कई तरह की अटकलें जारी है।

सुरेश रैना ने एक पत्रकार के पूछे गए सवाल का अजीबोगरीब जवाब दिया। मुंबई में आईपीएल टीम गुजरात लॉयंस के कप्‍तान रैना से जब पूछा गया कि टीम इंडियन कोच के साथ कंफर्टेबल है या किसी विदेशी के साथ, रैना ने कहा, ”सर, मुझे एक बताएं। क्‍या आप अपनी पत्‍नी के साथ ज्‍यादा कंफर्टेबल हैं या किसी और के साथ? आप को जवाब खुद मिल जाएगा।” रैना के इस कटाक्ष को सुनकर पूरा मीडिया रूम ठहाकों से गूंजने लगा। बता दें कि टीम के टेक्‍न‍िकल डायरेक्‍टर रवि शास्‍त्री का कॉन्‍ट्रैक्‍ट खत्‍म होने के बाद से टीम इंडिया के कोच का पद खाली पड़ा है। अगले कोच को लेकर कई तरह की अटकलें जारी है।

Read Also: IPL 9 : बिना मैचे खेले हार्दिक पंड्या से भी महंगे हैं उनके भाई, जानें इस बार के सबसे बड़े सरप्राइज 

वीडियो में देखा जा सकता है कि रैना किस तरह से जर्नलिस्‍ट का मजाक उड़ा रहे हैं। बाद में रैना ने कहा, ”कोच डिसाइड करना बीसीसीआई का काम है। मैं तो खिलाड़ी हूं। मुझे तो प्‍लेट में जो मिलेगा, उसी में से मुझे यूटीलाइज करना है। सबका जॉब जैसा है कि उसको कैसे क्‍या करना है।” रैना ने यह भी कहा कि टीम का सीनियर मेंबर होने के नाते उनकी जिम्‍मेदारी अपनी योग्‍यता के मुताबिक परफॉर्म करना और टीम को आगे ले जाना है। बता दें कि रैना की तरह ही हाल में कप्‍तान धोनी ने एक पत्रकार का मजाक उड़ाया था। उस पत्रकार ने धोनी से उनके रिटायरमेंट के बारे में सवाल पूछा था। इसके जवाब में धोनी ने पत्रकार को करीब बुलाकर बैठा लिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
ये पढ़ा क्या?
X