ताज़ा खबर
 

इस आॅफिसर की खूबसूरती पर फिदा हुईं लड़कियां, सिर्फ मिलने के लिए प्लान कर रहीं सिंगापुर की ट्रिप

ली मेनवेई की कोई गर्लफ्रेंड नहीं है लेकिन वो गर्लफ्रेंड बनाना भी नहीं चाहते। वो कहते हैं, 'मैं सिंगल हूं लेकिन रिलेशनशिप में नहीं पड़ना चाहता। मुझे मेरे करियर पर फोकस करना है।

Singapore Changi Airport, Hot security officer at Changi Airport, Singapore , Lee Minwei, Certis Cisco Security Agency, Carporal Lee Minwei, Lee Minwei Internet Sensation, Lee Minwei Viral photoली मिनवेई सर्टिस सिस्को सुरक्षा एजंसी में कार्पोरल हैं ओर सिंगापुर के चांगी एयरपोर्ट पर तैनात हैं।(Photo: Twitter)

हाल ही में इंटरनेट पर अपनी आकर्षक नीली आंखों के कारण एक पाकिस्तानी चायवाले ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था और कई दिनों तक चर्चा का विषय बना रहा। इसी कड़ी में अब बारी है सिंगापुर के चांगी एयरपोर्ट पर तैनात एक सुरक्षा अधिकारी की जो अपने आकर्षक लुक्स के कारण सोशल मीडिया पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। सर्टिस सिस्को नाम की सुरक्षा एजंसी ने ट्विटर पर 22 साल के ली मिनवेई की तस्वीर शेयर की है। ली मेनवेई इसी सुरक्षा एजंसी में कार्पोरल के पद पर कार्यरत हैं।

इस फोटो को सोशल मीडिया पर लोग खूब शेयर कर रहे हैं और ली मेनवेई की आकर्षक लुक्स को लेकर बातें कर रहे हैं। सोशल मीडिया में ली मेनवेई को मिल रही लोकप्रियता को देखते हुए सर्टिस सिस्को सुरक्षा एजंसी ने ली मेनवेई की एक और तस्वीर पूरी जानकारी के साथ चांगी एयरपोर्ट के फेसबुक पेज पर शेयर की है। इसके बाद फेसबुक पर इस 22 वर्षीय सुरक्षा अधिकारी के लुक्स को लेकर चर्चा शुरू हो गई है।

वीडियो: जनसत्ता स्पीड न्यूज में जानिए दिन भर की पांच बड़ी खबरें

जब ली मेनवेई से इस बारे में बात हुई तो उन्होंने कहा, ‘एयरपोर्ट पर आने वाले टूरिस्ट्स अक्सर मेरे साथ फोटो खिंचाने के लिए रिक्वेस्ट करते हैं। लेकिन, मुझे यह नहीं पता था कि मैं इतना फेमस हो जाउंगा। मेरे लिए यह आश्चर्य की बात है। मेरे दोस्त और फैमिली के लोग मुझसे इस बारे में पूछ रहे हैं। मुझे लग रहा है कि मेरे छोटे भाई को मुझसे जलन भी होने लगी है।’

Read Also: जिस मैच को लेकर कपिल शर्मा सेट पर उड़ाते हैं सिद्धू का मजाक, देखें उसका वीडियो

ली मेनवेई की कोई गर्लफ्रेंड नहीं है लेकिन वो गर्लफ्रेंड बनाना भी नहीं चाहते। वो कहते हैं, ‘मैं सिंगल हूं लेकिन रिलेशनशिप में नहीं पड़ना चाहता। मुझे मेरे करियर पर फोकस करना है। अगर किसी के साथ रिलेशनशिप में जाना होगा तो किसी अच्छी लड़की के साथ अपने आप ही हो जाएगा, मेरे करने से कुछ नहीं होगा।’ ली मेनवेई के प्रति लोगों के आकर्षण का यह आलम है कि सिर्फ उनसे मिलने के लिए अलग अलग जगहों से टूरिस्ट्स सिंगापुर पहुंच रहे हैं और एयपोर्ट स्टाफ से उनके बारे में पूछ रहे हैं कि वो कहां मिलेंगे।

Read Also: Video: दिल दहला देगा यह नजारा, बहन के साथ खेलते-खेलते मेनहोल में गिर गया नन्हा बच्चा

Next Stories
1 जिस मैच को लेकर कपिल शर्मा सेट पर उड़ाते हैं नवजोत सिंह सिद्धू का मजाक, देखें उसका वीडियो
2 पियर्स ब्रॉसनन बोले- गलती से किया पान बहार का एड, लोग बोले- दिल्‍ली वाले लगते हो
3 Video: कपल को पार्क में पकड़ा तो पुलिस पर ही भड़क गई लड़की, बोली- हम लोगों को मत रोको
ये पढ़ा क्या?
X