ताज़ा खबर
 

हार्दिक पटेल से मिलने जेल जाएंगे आम आदमी पार्टी के नेता, अदालत से मांगेंगे इजाजत

गुजरातों में पाटीदारों के लिए अलग कोटे की मांग कर रहे अांदोलन के नेता हार्दिक पटेल राष्‍ट्रद्रोह के आरोप में जेल में हैं।
Author सूरत | June 9, 2016 11:39 am
हार्दिक पटेल (EXPRESS FILE PHOTO)

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा हार्दिक पटेल का समर्थन किए जाने के कुछ दिन बाद, आम आदमी पार्टी के एक विधायक ने बुधवार को कहा कि वह अदालत की इजाजत लेकर पटेल से जेल में मिलने जाएंगे।

आम आदमी पार्टी की अोर से गुजरात के प्रभारी बनाए गए गुलाब सिंह ने कहा, “भाजपा सरकार ने हार्दिक पटेल पर राष्‍ट्रद्रोह की धाराएं लगाई हैं। वह जो भी मांग कर रहे थे, उसमें कुछ भ्‍ाी राष्‍ट्र-विरोधी नहीं था। हम सूरत सेंट्रल जेल में बंद हार्दिक से मिलने के लिए गुरुवार को डिस्ट्रिक्‍ट कोर्ट में प्रार्थना पत्र देंगे। हमने जेल में वंदना पटेल (महिला पाटीदार नेता) से मुलाकात की कोशिश की थी, लेकिन हमारी अप्लिकेशन खारिज कर दी गई।”

Read Also: “केजरीवाल के पत्र को पढ़ कर लगता है कि किसी 10वीं फेल छात्र ने लिखा है”

इस दौरान, सूरत में पाटीदारों की बहुलता वाली काॅलोनियों में हार्दिक के समर्थन पर केजरीवाल की तारीफ वाले पोस्‍टर लगाए गए हैं।

हालांकि हार्दिक ने मंगलवार को, केजरीवाल के उन्‍हें समर्थन करने वाले बयान को “राजनैतिक” बताया और कहा कि ऐसे बयानों से नौकरी और शिक्षा में आरक्षण के लिए आंदोलन कर रहे पाटीदार समुदाय को कोई खास फायदा नहीं होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App