ताज़ा खबर
 

बहन से छेड़छाड़, बचाने आए भाई की हत्या; नोएडा सेक्टर-10 से देर रात लौट रहे थे घर, एक आरोपी गिरफ्तार

वारदात को लेकर राहगीर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को सेक्टर- 30 स्थित जिला अस्पताल में भर्ती कराया। उसके पैर से खून बहना बंद नहीं होने पर उसे रात में ही दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां उसने दम तोड़ दिया।

नोएडा | January 10, 2021 3:57 AM
सांकेतिक फोटो।

युवती के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने परे दो बदमाशों ने चाकू से हमला कर उसके भाई की हत्या कर दी। मौके से फरार हुए आरोपियों में एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना शुक्रवार देर रात की है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुटी है।

मूल रूप से हरदोई का एक परिवार दिल्ली कोंडली गांव में किराए पर रहता है। परिवार में बहन-भाई नोएडा सेक्टर-10 स्थित कपड़ा कंपनी में काम करते हैं। शुक्रवार देर रात छुट्टी के बाद रामबाबू (22) अपनी बहन के साथ कंपनी से घर जाने के लिए पैदल निकला था। जब वह सेक्टर-10 बिजली घर के पास पहुंचा तो एक बदमाश ने युवती का हाथ पकड़ लिया। युवती ने विरोध में आरोपी को एक थप्पड़ मार दिया। थप्पड़ लगने के बाद आरोपी युवती से भिड़ गए। एक आरोपी ने चाकू निकाल कर युवती पर हमला कर दिया। इसी बीच भाई ने आकर बचाने का प्रयास किया तो बदमाशों ने उसके भाई पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू लगने के बाद घायल युवक लहूलुहान होकर नीचे गिर गया।

वारदात को लेकर राहगीर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को सेक्टर- 30 स्थित जिला अस्पताल में भर्ती कराया। उसके पैर से खून बहना बंद नहीं होने पर उसे रात में ही दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां पर युवक ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने फरार हुए एक आरोपी सर्वेश को गिरफ्तार कर लिया है। दूसरे फरार आरोपी शनि की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। बताया गया है कि दोनों आरोपी जनपद फिरोजाबाद के रहने वाले हैं। जो सेक्टर- 11 में रहते हैं औरर सफाईकर्मी के रूप में काम करते हैं।

नोएडा जोन के एडीसीपी रणविजय सिंह के मुताबिक बहन-भाई सेक्टर-10 की कंपनी से घर जा रहे थे। रास्ते में दो शराबी युवक भी वहां से निकल रहे थे। एक आरोपी का कंधा युवती से टकरा गया, जिस पर युवती ने आरोपी को थप्पड़ मार दिया। थप्पड़ का बदला लेने के आरोपी ने चाकू से हमला कर दिया। बहन को बचाने में भाई के चाकू लग गया और खून ज्यादा बहने से मौत हो गई।

Next Stories
1 मुंबई: मोबाइल चोरी के आरोप में 2 युवकों को नग्न कर पीटा फिर घुमाया, VIDEO किया वायरल; 5 धराए, अन्य की तलाश जारी
2 जयपुर: पत्नी औऱ 2 बच्चों की हत्या कर पति ने की खुदकुशी, आर्थिक तंगी बनी चार मौतों की वजह; सुसाइड नोट बरामद
3 मुजफ्फरनगर दंगा: BJP विधायक विक्रम सैनी की गिरफ्तारी के आदेश जारी, धार्मिक स्थल को नुकसान पहुंचाने का आरोप
ये पढ़ा क्या?
X