ताज़ा खबर
 

UP: शराब पिलाने के बहाने ले गए थे दोस्त, युवक को लाठी-डंडों व धारदार हथियार से पीट-पीटकर मार डाला

मृतक के पिता ने बताया कि गांव के ही कुछ लोग उनके बेटे को घर से बुलाकर ले गए थे। जिसके बाद उसकी लाश क्षत-विक्षत हालत में बरामद हुई।

Author उन्नाव | July 20, 2019 1:33 AM
इमेज क्रेडिट- Financial express.

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में युवक को शराब पिलाने के बहाने ले गए लोगों ने गांव से करीब एक किलोमीटर दूर स्थित एक खेत में लाठी-डंडों और धारदार हथियार से कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी। प्रात: ग्रामीणों की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों ने मृतक की शिनाख्त की। इस हत्या के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कोतवाली बांगरमऊ के ग्राम आशायश निवासिनी सुषमा सिंह पत्नी बलबीर सिंह द्वारा कोतवाली में दर्ज कराई गई रिपोर्ट के अनुसार, गांव के ही अमोल सिंह और उनके पुत्र लिटिल सिंह व सोनू सिंह तथा गांव के ही शशिकांत यादव और अर्जुन सिंह पांचों लोग उसके दरवाजे पर आए और उसके पुत्र मिंटू सिंह उर्फ अजय प्रताप सिंह (32) को शराब पिलाने के बहाने लिवाकर चले गए। सुबह गांव के ही विनीत ने सूचना दी कि मिंटू सिंह का शव पड़ोसी ग्राम नंगा खेड़ा निवासी गंगा प्रसाद के खेत में पड़ा है। सूचना मिलते ही मृतक की मां सुषमा सिंह व पिता बलबीर सिंह घटनास्थल पर जा पहुंचे और मृतक की शिनाख्त अपने पुत्र मिंटू सिंह के रूप में की। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक अरविंद सिंह तथा उप पुलिस अधीक्षक अंबरीश सिंह भदौरिया ने शव का पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल भेज दिया।

फिलहाल पिंटू की हत्या पुरानी रंजिश का कारण माना जा रहा है। यह भी चर्चा है कि मृतक के पिता बलबीर सिंह ने तीन शादियां की हैं। इनमें पहली पत्नी की गोली मारकर हत्या बलबीर सिंह ने ही की थी। खास बात यह है कि घटनास्थल पर पुलिस को लाठी-डंडे और तब्बल भी बरामद हुआ है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App