ताज़ा खबर
 

Uttar Pradesh: गूंगी-बहरी महिला को खेत में बनाया हवस का शिकार, इशारों से किया वारदात का खुलासा

खेत में पहले से घात लगाए बैठे युवक ने महिला को दबोच लिया। उसके साथ रेप किया और जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता जब घर पहुंची तो उसने इशारों में घटनाक्रम बताया।

thana sajetiथाना सजेती फोटो सोर्स- स्थानीय

उत्तर प्रदेश के कानपुर में शौच के लिए खेतों पर गई मूकबधिर महिला से गांव के ही युवक ने रेप किया। किसी तरह घर पहुंची महिला ने इशारों से अपने साथ हुई करतूत को बयां किया । जब परिजन इशारों को समझ पाए तो हड़कंप मच गया। पीड़िता ने चौकी में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। लेकिन पुलिस तीन दिन तक मामले को टालती रही।

रेप कर जान से मारने की धमकी दीः सजेती थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली मूकबधिर महिला बीते गुरूवार (26 सितंबर) की शाम को शौच के लिए खेतों पर गई थी। पहले से घात लगाए बैठे युवक ने महिला को दबोच लिया । उसके साथ जबरन रेप किया और जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता जब घर पहुंची तो उसने इशारों में घटनाक्रम बताया। पीड़िता के परिजनों ने बताया कि गांव में रहने वाले युवक ने गलत काम किया। बीते गुरुवार की शाम को बारिश हो रही थी। उसी दौरान वह शौच के लिए गई थी। गांव का रहने वाला युवक वहां पहले से मौजूद था। उसने महिला को दबोच लिया और उनके साथ रेप किया। मूकबधिर होने की वजह से वह चिल्ला भी नहीं सकी थी।

National Hindi News, 01 October 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

घटना के बाद से आरोपी फरारः पीड़िता के परिजनों ने बताया कि जब वो घर पहुंची तो उन्होंने इशारों में मामले की जानकारी दी और आरोपी के घर भी ले गई। इशारों से बताया कि युवक ने रेप किया है । इस घटना के बाद से आरोपी घर से फरार है । इसके बाद पुलिस चौकी में तहरीर दी थी, लेकिन चौकी की पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

Bihar Patna Rains, floods UP Weather Forecast Today Live Updates: बिहार और यूपी में भारी बारिश से हाहाकार, अब तक 130 से अधिक लोगों की मौत; कई लापता

आलाधिकारियों को पूरे घटनाक्रम से कराया अवगतः रविवार (29 सितंबर) की शाम को घाटमपुर कोतवाली पहुंच कर तहरीर दी गई । आलाधिकारियों को पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया । वहां से कार्रवाई का अश्वासन दिया गया है । इसके साथ ही मेंडिकल कराने के लिए कहा गया। सजेती इंस्पेक्टर के मुताबिक एक मूकबधिर महिला ने गांव के एक शख्स पर रेप का आरोप लगाया है । महिला की तहरीर पर आरोपी की तलाश की जा रही है।

Next Stories
1 यूपी: 10 साल में कर डाले 70 हजार ऑपरेशन, देवबंद से पकड़ा गया यह फर्जी डॉक्टर; फेक थी MBBS की डिग्री
2 Maharashtra: शिवसेना नेता को बीच-बाजार चाकू से गोदा, समर्थकों ने मुस्लिम हमलावरों को पीट-पीटकर मार डाला
3 UP: बनारस के तहसील परिसर में प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से भूना, बुलेटप्रूफ फॉर्च्यूनर भी नहीं बचा पाई
आज का राशिफल
X