ताज़ा खबर
 

चालान कटने से भड़का युवक, दोस्तों को बुलाकर पुलिस को पीट डाला, फाड़ दी वर्दी

रेड ला्इट जंप करने के बाद आरोपी दीपक भागने का प्रयास कर रहा था तभी पीसीआर पुलिसकर्मियों ने उसे रोका। और बहस करने लगा तो पुलिसकर्मियों ने उसे गायत्री यज्ञ पीठ से डीसी ऑफिस चलने के लिए कहा।

policemanप्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

पंजाब के मोहाली में दो पुलिसकर्मियों को एक बाइक चालक को रोककर उसका चालान काटने का प्रयास भारी पड़ गया। दरअसल मोहाली के गायत्री पीठ मंदिर के पास एक बा्इक चालक ने रेड लाइट जंप की। उस दौरान वहां खड़ी पीसीआर पुलिस ने उसे रोका और चालान काटने काटने लगे। इस पर गुस्साया बाइक सवार अपनी गलती मानने की बजाय पुलिसकर्मियों पर गाली निकालने लगा। यही नहीं अपने साथियों को फोन कर मौके पर बुलाया और पुलिसकर्मियों को पीट दिया।
इस मारपीट में पुलिसकर्मियों की वर्दी फट गई और उन्हें चोट लग गई।

चालान काटने पर भड़काः आरोपी की पहचान दीपक के रूप में की गई है। वह स्वीगी कंपनी डिलीवरी ब्वॉय का काम करता है। जानकारी के मुताबिक रेड ला्इट जंप करने के बाद आरोपी दीपक भागने का प्रयास कर रहा था तभी पीसीआर पुलिसकर्मियों ने उसे रोका। और बहस करने लगा तो पुलिसकर्मियों ने उसे गायत्री यज्ञ पीठ से डीसी ऑफिस चलने के लिए कहा। और अपने दोस्तों को बुला लिया और पुलिसकर्मियों को पीट दिया।
National Hindi News, 5 October Top Breaking 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

मामला दर्जः इस मामले में आरोपी दीपक के खिलाफ आईपीसी की धारा 353 और 186 के तहत मामला दर्ज किया गया है। ऐसा ही एक मामला दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में सामने आया था। यहां तेज रफ्तार से गाड़ी चला रहे युवक का पुलिस ने चालान काटा तो उसने उसने अपने दोस्तों को बुलाकर ट्रैफिक पुलिस के सब इंस्पेक्टर और कॉन्स्टेबल की पिटाई कर दी।

जानकारी के मुताबिक इस मारपीट में आरोपियों ने पुलिसकर्मियो की वर्दी भी फाड़ दी थी। इसके बाद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

Next Stories
1 प्रेमी संग मिल पत्नी ने घोंटा पति का गला और शौचालय के गड्ढे में फेंक दी लाश, पुलिस को किया गुमराह
2 MBBS स्टूडेंट ने अपनी ही पत्नी को भेजा था अश्लील वीडियो, दो साल बाद पुलिस ने पकड़ा
3 सोसायटी की सड़क पर पेशाब कर रहा था डेढ़ साल का बच्चा, बदमाशों ने बाप के सामने ही लाठी से पीट-पीटकर मार डाला
आज का राशिफल
X