ताज़ा खबर
 

प्रेमी को चाकू मार चिल्लाने लगी लड़की- प्लीज मरना मत, तुमसे बहुत प्यार करती हूं

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला अपने बॉयफ्रेंड को गले लगाकर जोर-जोर से चिल्ला रही है "प्लीज मरना मत, तुमसे बहुत प्यार करती हूं।" लड़के के पेट से खून बह रहा है और वह धीरे-धीरे बेहोश हो रहा है।

प्रेमी को चाकू मार चिल्लाने लगी लड़की। प्रतीकात्मक तस्वीर। फोटो सोर्स – Indian Express

सोशल मीडिया पर सब कुछ वायरल हो जाता है। ऐसा ही एक वायरल वीडियो इन दोनों सोशल मीडिया पर बहुत शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला अपने बॉयफ्रेंड को गले लगाकर जोर-जोर से चिल्ला रही है “प्लीज मरना मत, तुमसे बहुत प्यार करती हूं।” लड़के के पेट से खून बह रहा है और वह धीरे-धीरे बेहोश हो रहा है। दरअसल ये मामला मेक्सिको का है। होटल ला कास्काडा के बाहर एक कपल के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। बहस इतनी बढ़ गई के लड़की ने लड़के को चाकू मार दिया। जिसके बाद लड़की लड़के को गले लगाकर रोने लगी और आसपास खड़े लोग उसका वीडियो बनाने लगे।

एक प्रत्यक्षदर्शी द्वारा फिल्माए गए वीडियो में एरिक नाम का एक व्यक्ति अपना पेट पकड़कर जमीन पर लेटा है और उसकी गर्लफ्रेंड सोनिया उसे गले लगाकर चूम रही है। 22 साल की सोनिया को वीडियो पर यह कहते हुए सुना जा सकता है “उसने मुझे मारा। उसने मुझे मारने की कोशिश की।” एक समय के बाद हताश महिला चिल्लाने लगी “मुझे माफ कर दो, प्लीज मरना मत।” एरिक जमीन पर लेटे हुए वहां खड़े आसपास के लोगों से मदद कि गुहार लगा रहा है और उन्हें समझाने की कोशिश करता है कि ये लड़की उसे मरना चाहती थी।

परेशान सोनिया चिल्ला रही है “मैं तुम्हे मारना नहीं चाहती में तुमसे प्यार करती हूं।” “मैं आपके साथ ऐसा कभी नहीं करती, लेकिन आपको इसका अंदाज़ा भी नहीं है कि आपने मेरे साथ क्या किया, ठीक है।” इसपर एरिक ने कहा “ईश्वर देख रहा है।” स्थानीय मीडिया के अनुसार, एक पुलिस गश्ती कार पहुंची, लेकिन अधिकारियों ने पीड़ित को अस्पताल ले जाने से इनकार कर दिया क्योंकि उनके पास पर्याप्त पेट्रोल नहीं था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App