ताज़ा खबर
 

मोबाइल पर बात करते-करते बिस्तर पर मेटिंग कर रहे सांपों पर बैठ गई महिला और फिर…

हैरानी की बात यह भी है कि जब परिवार के सदस्य अस्पताल से वापस घर लौटे तब भी यह सांप उसी बिस्तर पर बैठे थे।

Author Published on: September 12, 2019 4:49 PM
यह महिला मोबाइल पर बात करते-करते बिस्तर पर बैठ गई। प्रतीकात्मक तस्वीर। फोटो सोर्स – Indian Express

यह महिला मोबाइल पर बातचीत कर रही थी और अचानक वो जाकर सांपों पर बैठ गई। सांप ने उसी वक्त उसे डस लिया। यह मामला बीते बुधवार (11-09-2019) का है। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के रियानव गांव में हुई इस घटना के बाद सभी हतप्रभ हैं। जानकारी के मुताबिक मृतक महिला का नाम गीता है। गीता के पति थाईलैंड में नौकरी करते हैं। इस दिन गीता काफी देर से मोबाइल पर अपने पति से बातचीत कर रही थी।

इस दौरान घर में अचानक दो सांप घुस गए और यह दोनों सांप एक कमरे में लगे बिस्तर पर बैठ गए। हालांकि घर में आए इन सांपों पर महिला की नजर नहीं पड़ी। मोबाइल पर बात करते-करते गीता भी इस कमरे में घुसी लेकिन उसकी नजर बिस्तर पर बैठे इन दोनों सांपों पर नहीं पड़ी। पति से बात करते हुए गीता बिस्तर पर सांपों के ऊपर ही बैठ गई। सांपों ने पलभर में महिला को डस लिया।

सांपों का जहर शरीर पर तुरंत फैलने की वजह से गीता पलभर में बेहोश हो गई। घर के बाकी सदस्यों की जब उसपर नजर पड़ी तो वो लोग उन्हें लेकर नजदीकी अस्पताल गए जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। हैरानी की बात यह भी है कि जब परिवार के सदस्य अस्पताल से वापस घर लौटे तब भी यह सांप उसी बिस्तर पर बैठे थे।

गुस्साए परिवार वालों ने इन दोनों सांपों को पीट-पीट कर मार डाला। इधर वेटिनरी विशेषज्ञों ने बताया है कि यह दोनों सांप मेटिंग कर रही थी उसी वक्त यह महिला उनपर बैठ गई जिसकी वजह से गुस्से में आकर उन्होंने उसे काट लिया।

बता दें कि इससे पहले इसी साल अगस्त के महीने में दिल्ली से भी एक ऐसी ही खबर आई थी। यहां शाहदरा इलाके में सांप ने 12 साल के बच्चे को काट लिया था। इस घटना में बच्चे की मौत हो गई थी। उस वक्त जानकारी मिली थी कि यह बच्चा अपने घर में बिस्तर पर सो रहा था तब ही उसे एक सांप ने डस लिया था। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 जिसे घरवालों ने बताया था रेपिस्ट उसी लड़के के लिए पूरे परिवार को जहर खिला भाग गई नाबालिग
2 बिजनेस ट्रिप पर शारीरीक संबंध बनाते समय हुई कर्मचारी की मौत, अदालत ने कहा- कंपनी जिम्मेदार
3 दिल्ली: बुराड़ी के स्पा में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने 4 लड़कियों को बचाया