ताज़ा खबर
 

महिला जेल अधिकारी कैदियों को भेजती थी आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियो, सेक्स चैटिंग की लत में कई कैदियों को बनाया निशाना

24 साल की सवाना डीन ने कोर्ट में लेदर-लुक वाली ट्राउजर और टी-शर्ट के लिए अपनी जेल की वर्दी की अदला-बदली की। साथ ही उसने कैदियों के साथ सेक्स चैट भी की।

Author नई दिल्ली | July 13, 2019 2:18 PM
महिला जेल अधिकारी कैदियों को भेजती थी आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियो, सेक्स चैटिंग की लत में कई कैदियों को बनाया निशाना

माइकल व्हीलर को एक मामले में दोषी पाया गया। यह साउथ वेल्स के ब्रिजगेंड के पार्स जेल में सजा काट रहा है। 25 साल का माइकल व्हीलर साउथ वेल्स के ब्रिजगेंड के पार्स जेल में था, जहां उसे खतरनाक ड्राइविंग के लिए मजबूर होना पड़ा। इसकी मौत कारण खतरनाक ड्राइविंग थी। कार्डिफ क्राउन कोर्ट ने जब इस मुद्दे की सुनवाई की और ये जानने की कोशिश कि इस मामले इस बारे में माइकल व्हीलर क्या कहना चाहते हैं। मामले  के अभियोजन पक्ष का कहना है कि माइकल व्हीलर ने सवाना डीन को इस साल 24 जनवरी से लेकर 04 फरवरी के बीच 29 कॉल किए थे।

अदालत ने कहा कि ये कॉल ‘एलेक्स’ नाम बताकर किया गया था जो सवाना डीन से बात करना चाह रहा था। जिसके बाद व्हीलर के सेल की तलाशी ली गई, जिसमें नोट्स, कार्ड और डीन की तस्वीरों से भरा एक बॉक्स मिला। जज माइकल फिटन ने कहा कि सार्वजनिक कार्यालय में दुराचार एक बहुत ही गंभीर मामला है। साथ ही इससे जेल प्रणाली पर जनता का विश्वास कम होता है। इसके अलावा ये अन्य कैदियों के लिए भी ठीक नहीं है, जो ऐसे काम को अंजाम देते हैं। इससे जेल के अन्य अधिकारियों के काम पर भी प्रभाव डालता है।

स्वानसी की रहने वाली सवाना डीन को कोर्ट द्वारा दोषी ठहराया गया और फिर सजा मिली। बता दें कि 24 साल की सवाना डीन ने कोर्ट में लेदर-लुक वाली ट्राउजर और टी-शर्ट के लिए अपनी जेल की वर्दी की अदला-बदली की। साथ ही उसने कैदियों के साथ सेक्स चैट भी की। इसके अलावा महिला जेल अधिकारी सवाना पर ये भी आरोप है कि वह कैदियों को आपत्तिजनक तस्वीरें, वीडियो भेजती थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App