बेटी के ऊपर से शैतान के साए को हटाना चाहती थी महिला, चुना मौत देने का ऐसा रास्ता

जून 2017 में इन दोनों ने अपनी बेटी माइया को तेज़ तापमान में छोड़ दिया था। एक बार उन्होंने अपनी बेटी को कार के ज़्यादा तापमान में साढ़े चार घंटे के लिए छोड़ दिया था।

सज़ा पिछले हफ्ते 19 जुलाई को सुनाई गई थी। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

कैलिफॉर्निया में एक महिला को 25 साल की सजा सुनाई गई है। महिला को अपनी ही 3 साल की बेटी को मारने के जुर्म मे कोर्ट ने सजा सुनाई। बताया जा रहा है कि उसने अपनी बेटी को करीब 10 घंटे के लिए कार में छोड़ दिया था, जहां पर ज़्यादा गर्मी के कारण उसकी मौत हो गई थी। उस लड़की की मां का कहना है कि उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वह अपनी बेटी के ऊपर से शैतान के साए को हटाना चाहती थी। उस महिला का नाम एंजिला फाकीन है, जिसने अपनी बेटी को मार दिया था। महिला को पिछले हफ्ते 19 जुलाई को सज़ा सुनाई गई थी।

इस मामले में फाकीन के मंगेतर के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है। ये दोनों फरवरी 2016 में आर्कन्सा से केलिफॉर्निया शिफ्ट हो गए थे। और यह दोनों अपनी कार में ही रहते थे। जून 2017 में इन दोनों ने अपनी बेटी माइया को तेज़ तापमान में छोड़ दिया था। एक बार उन्होंने अपनी बेटी को कार के ज़्यादा तापमान में साढ़े चार घंटे के लिए छोड़ दिया था। लेकिन जिस दिन बच्ची की मौत हुई उस दिन उसे 9 घंटे के लिए बंद कार में छोड़ दिया गया था। जिसके चलते उसकी मौत हो गई थी।

फाकीन और उसके मंगेतर को 28 जून 2017 में सेन फ्रेंसिसको में गिरफ्तार किया गया था। ऐसा तब हुआ जब उनकी कार गलत जगह पर पार्क हो रखी थी और तभी एक पुलिस वाले ने उस कार को देख लिया। उस पुलिस वाले ने उस कार की जांच करनी तब शुरू की थी जब उसे पता चला था कि स्मिथ के खिलाफ कई सारे वारंट निकाले जा चुके हैं और उस जांच में माइया की मौत का पता चला था। वह कार की पिछली सीट पर एक कम्बल में लिपटी हुई थी। जब इस बारे में फाकीन से पूछा गया तो उसने बताया कि उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वह माइया के पीछे पड़े शैतानों को दूर भगाना चाहती थी।

Next Stories
1 ग्रामीणों ने बिना यूनिफॉर्म में आए पुलिसकर्मियों पर किया हमला, एक गिरफ्तार
2 इंदौरः अर्द्धनग्न अवस्था में घूम रहे मानसिक रूप से कमजोर व्यक्ति की भीड़ की पिटाई
3 यूपीः मुजफ्फरनगर में पड़ोसी ने किया 5 साल की बच्ची से बलात्कार, रोने की आवाज सुन पहुंचे परिजन
यह पढ़ा क्या?
X