ताज़ा खबर
 

पति के शौक पूरे करने के लिए ऑटो में जेब काटती थी पत्नी, पुलिस पूछताछ में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

गोकुल गेट पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला को गिरफ्तार करने के बाद पूछताछ में हुए खुलासे के अधार पर अब पुलिस महिला के पति की तलाश कर रही है।

Author रेवाड़ी | Published on: November 12, 2019 3:15 PM
प्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

हरियाणा के रेवाड़ी में एक ऐसी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जो अपने पति के शौक पूरे करने के लिए ऑटो में बैठकर सवारियों के जेब काटती थी। महिला ने पुलिस को बताया कि पति ऐश की जिंदगी जीने के लिए चोरी करने मदद करता था। पुलिस अब महिला के पति की तलाश कर रही है।

महिला ने चोरी किया पर्स: बता दें कि सोमवार (11 नवंबर) को यह महिला ऑटो में सवार हुई साथ में बैठी एक महिला का पर्स चोरी कर अगले स्टॉप पर उतर गई। पीड़ित महिला के अनुसार पर्स में 10 हजार रुपये थे। जब पीड़ित महिला को पर्स चोरी होने की जानकरी हुई तो वह शोर मचाने लगी, जिसे सुन आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए।

Hindi News Today, 12 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

पुलिस ने मौके पर पहुंच मामला किया दर्ज: इस घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर आस-पास के सीसीटीवी कैमरों की जांच-पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि पीड़ित महिला जहां से ऑटो में बैठी थी वहीं से एक संदिग्ध महिला को बाइक से उतरते और ऑटो में बैठते हुए देखा गया।

महिला के गिरफ्तार होने के बाद पुलिस पति की कर रही है तलाश: इसके बाद पुलिस ने संदिग्ध महिला की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने उसी बाजार में बच्ची के साथ घूमती महिला को पकड़ लिया। जब पुलिस ने महिला को थाने ले जाकर पूछताछ की तो पुलिस चोरी की वजह जानकर हैरान रह गई। दरअसल महिला ने बताया कि पति ऐश की जिंदगी जीने के लिए यह काम करवाता है। उसने पर्स भी चोरी करने की बात कबूली। गोकुल गेट पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला को गिरफ्तार कर अब पुलिस पति की तलाश कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बिहार: एक साथ 45 पुलिस वाले सस्पेंड, गांधी सेतु पर वाहन चालकों से घूस लेने का आरोप
2 MNC के प्रोजेक्ट मैनेजर ने बर्थडे पार्टी पर इंजीनियर को OYO Room में बुलाकर किया रेप, शिकायत के 6 दिन बाद Noida Police ने लिया एक्शन
3 विवाहित महिला देर रात से मिलने आए दो युवक, सुबह घर से 500 मीटर दूर मिली लाश, गले में लिपटी थी साड़ी
जस्‍ट नाउ
X