ताज़ा खबर
 

जेल में तैनात महिला कांस्टेबल के साथ मारपीट

जेल में ड्यटी पर तैनात महिला कांस्टेबल पूनम विमल के साथ उसके साथी सिपाही रविकांत गौतम ने मारपीट की और जाति सूचक शब्द कहे। महिला पुलिस ने तहरीर दे दी, लेकिन अभी रिपोर्ट नहीं दर्ज हुई है।

Author मुजफ्फरनगर | April 16, 2019 12:52 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर

जेल में ड्यटी पर तैनात महिला कांस्टेबल पूनम विमल के साथ उसके साथी सिपाही रविकांत गौतम ने मारपीट की और जाति सूचक शब्द कहे। महिला पुलिस ने तहरीर दे दी, लेकिन अभी रिपोर्ट नहीं दर्ज हुई है। सूत्रों ने बताया कि रविवार को जेल में पूनम विमल की ड्यूटी जेल के गेट संख्या 2 पर लगी थी। जबकि दूसरा कांस्टेबिल रविकांत गौतम मुलाकातियों से अवैध वसूली कर रहा था। आरोप है कि इस दौरान किसी बात पर रविकांत गौतम ने महिला कांस्टेबल्को पीटा और गालियां दीं। महिला कांस्टेबल पूनम विमल ने जेल अधीक्षक और नई मंडी थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

बंदी के दिन शराब बेचने पर गिरफ्तारी : आंबेडकर जयंती के दिन शराब का ठेका खुला होने पर शराब विक्रेताओं के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। आंबेडकर जयंती के दिन शासन प्रशासन द्वारा सख्त दिशा निर्देश जारी किए गए थे कि किसी भी सूरत में शराब के ठेके नहीं खुलेंगे लेकिन इसके बावजूद भी शासन-प्रशासन के आदेश को ठेंगा दिखाते हुए ठेका खोलने का काम शराब माफियाओं द्वारा किया जा रहा था। इस पर कड़ी कारवाई करते हुए उनको गिरफ्तार कर उनको जेल भेजा है,अपने आप में यह थाना नई मंडी पुलिस की एक बड़ी कार्रवाई भी मानी जा रही है। पकड़े गए आरोपियों के पास थाना नई मंडी पुलिस ने एक पेटी वाइस शराब के साथ सेल्समैन विपिन शर्मा, राजन और चंद्रसेन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं।

हादसों में दो की मौत : सड़क हादसों में दो लोगो की मौत हो गई। नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के भोपा रोड बचन सिंह कालोनी निवासी बाबूराम बाइक से किसी काम से गया हुआ था। गांव पिन्ना के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आ जाने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं दूसरी ओर इस हादसे के बाद आरोपी वाहन चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया। घायल बाबूराम को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया। लेकिन उसने उपचार से पूर्व ही दम तोड़ दिया। एक अन्य मामले में शाहपुर के गांव कसेरवा निवासी युवक राजू की वाहन से कुचल कर मौत हो गई। राजू बुढाना के विज्ञाना में किसी काम से गया हुआ था।
ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत: गांव बझेढी निवासी युवक सारिक पुत्र मूसा की सरवट रेलवे फाटक के समीप टैÑन की चपेट में आ जाने से मौत हो गई। पुलिस को इस हादसे से अवगत कराया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब वहां मौजूद भीड की मदद से मृतक की पहचान की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App