ताज़ा खबर
 

मुंबई: पायलट पति पर आरोप- बलात्‍कार करता था, दूसरे मर्दों के सामने परोसता था

मुंबई पुलिस ने एक कॉमर्शियल एरलाइन्स में काम करने वाले पायलट पर अपनी पत्नी के साथ बलात्कार और अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने को लेकर मामला दर्ज किया है।
प्रतीकात्मक चित्र

मुंबई पुलिस ने एक कॉमर्शियल एरलाइन्स में काम करने वाले पायलट पर अपनी पत्नी के साथ बलात्कार और अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने को लेकर मामला दर्ज किया है। संबंधित मामले में शिकायत दर्ज कराने वाली महिला आरोपी की पत्नी है। महिला का आरोप है कि उसके पति और उनके दोस्त ने उनके साथ तब बलात्कार किया जब वह छुट्टियां मनाने न्यूयॉर्क गए थे। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी और उसके परिवार पर पहले ही घरेलू हिंसा और विश्वास के आपराधिक हनन मामले में मुकदमा दर्ज था।

मुंबई की ओशिवाड़ा पुलिस ने 4 जनवरी को 35 साल के पायलट पर उसकी पत्नी की शिकायत के बाद एफआईआर दर्ज किया था। उसकी पत्नी का आरोप था कि पायलट और उसके परिवार ने उसके तकरीबन 1 करोड़ की कीमत की ज्वैलरी उससे छीन ली थी। पुलिस मामले की जांच कर ही रही थी कि 31 जनवरी को महिला ने फिर पुलिस से संपर्क किया और अपने पति पर बलात्कार और अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई।

अपने बयान में महिला ने कहा कि 22 और 23 अप्रैल 2017 को जब वह पति के साथ न्यूयॉर्क में छुट्टियों पर गई हुई थी तभी पति और उनके दोस्त ने मिलकर उनके साथ बलात्कार किया था। उन्होंने कहा कि उनके पति के दोस्त भी अपनी पत्नी के साथ उन्हीं के होटल में रुके हुए थे। महिला का आरोप है कि इस दौरान आरोपी और उसके दोस्त ने वाइफ स्वैपिंग यानी कि पत्नियों की अदला-बदली भी की थी। महिला ने बताया कि जब उसने आरोपी के दोस्त के साथ शारीरिक संबध बनाने से मना किया तब उसने उसके साथ बलात्कार किया। महिला का यह भी कहना है कि इसी दौरान उसके पति ने भी उसे अप्राकृतिक अपराधों में शामिल होने के लिए मजबूर किया।

महिला के बयान के आधार पर ओशिवाड़ा पुलिस ने पिछले एफआईआर में आरोपी के खिलाफ नए आरोप जोड़ दिए। अपने ऊपर लगे आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए आरोपी पायलट ने कहा कि उसने या फिर उसके पैरेंट्स ने कभी उन्हें परेशान नहीं किया है। ओशिवाड़ा पुलिस के एक अधिकारी से बात करते हुए उन्होंने कहा कि उसकी पत्नी ने ही उनके साथ न्यूयॉर्क के ऑफिशियल ट्रिप पर जाने के लिए कहा था। उन्होंने यह भी कहा कि जिस होटल में वह रुके हए थे वहां उनका कोई दोस्त नहीं ठहरा हुआ था। आरोपी पायलट तलाकशुदा है और वह एक मैट्रिमोनियल वेबसाइट के जरिए महिला से मिला था। पुलिस ने बताया कि महिला का मनोवैज्ञानिक इलाज चल रहा है। आरोपी पायलट फिलहाल 26 फरवरी तक के लिए अंतरिम जमानत पर है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.