ताज़ा खबर
 

मुंबई: पायलट पति पर आरोप- बलात्‍कार करता था, दूसरे मर्दों के सामने परोसता था

मुंबई पुलिस ने एक कॉमर्शियल एरलाइन्स में काम करने वाले पायलट पर अपनी पत्नी के साथ बलात्कार और अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने को लेकर मामला दर्ज किया है।

mumbai crime, mumbai crime in hindi, mumbai rape, mumbai crime news in hindi, wife accused her husband of rape, wife swapping, domestic voilence, wife accused her husband and his friend of rape in mumbai, crime news in hindi, jansattaप्रतीकात्मक चित्र

मुंबई पुलिस ने एक कॉमर्शियल एरलाइन्स में काम करने वाले पायलट पर अपनी पत्नी के साथ बलात्कार और अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने को लेकर मामला दर्ज किया है। संबंधित मामले में शिकायत दर्ज कराने वाली महिला आरोपी की पत्नी है। महिला का आरोप है कि उसके पति और उनके दोस्त ने उनके साथ तब बलात्कार किया जब वह छुट्टियां मनाने न्यूयॉर्क गए थे। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी और उसके परिवार पर पहले ही घरेलू हिंसा और विश्वास के आपराधिक हनन मामले में मुकदमा दर्ज था।

मुंबई की ओशिवाड़ा पुलिस ने 4 जनवरी को 35 साल के पायलट पर उसकी पत्नी की शिकायत के बाद एफआईआर दर्ज किया था। उसकी पत्नी का आरोप था कि पायलट और उसके परिवार ने उसके तकरीबन 1 करोड़ की कीमत की ज्वैलरी उससे छीन ली थी। पुलिस मामले की जांच कर ही रही थी कि 31 जनवरी को महिला ने फिर पुलिस से संपर्क किया और अपने पति पर बलात्कार और अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई।

अपने बयान में महिला ने कहा कि 22 और 23 अप्रैल 2017 को जब वह पति के साथ न्यूयॉर्क में छुट्टियों पर गई हुई थी तभी पति और उनके दोस्त ने मिलकर उनके साथ बलात्कार किया था। उन्होंने कहा कि उनके पति के दोस्त भी अपनी पत्नी के साथ उन्हीं के होटल में रुके हुए थे। महिला का आरोप है कि इस दौरान आरोपी और उसके दोस्त ने वाइफ स्वैपिंग यानी कि पत्नियों की अदला-बदली भी की थी। महिला ने बताया कि जब उसने आरोपी के दोस्त के साथ शारीरिक संबध बनाने से मना किया तब उसने उसके साथ बलात्कार किया। महिला का यह भी कहना है कि इसी दौरान उसके पति ने भी उसे अप्राकृतिक अपराधों में शामिल होने के लिए मजबूर किया।

महिला के बयान के आधार पर ओशिवाड़ा पुलिस ने पिछले एफआईआर में आरोपी के खिलाफ नए आरोप जोड़ दिए। अपने ऊपर लगे आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए आरोपी पायलट ने कहा कि उसने या फिर उसके पैरेंट्स ने कभी उन्हें परेशान नहीं किया है। ओशिवाड़ा पुलिस के एक अधिकारी से बात करते हुए उन्होंने कहा कि उसकी पत्नी ने ही उनके साथ न्यूयॉर्क के ऑफिशियल ट्रिप पर जाने के लिए कहा था। उन्होंने यह भी कहा कि जिस होटल में वह रुके हए थे वहां उनका कोई दोस्त नहीं ठहरा हुआ था। आरोपी पायलट तलाकशुदा है और वह एक मैट्रिमोनियल वेबसाइट के जरिए महिला से मिला था। पुलिस ने बताया कि महिला का मनोवैज्ञानिक इलाज चल रहा है। आरोपी पायलट फिलहाल 26 फरवरी तक के लिए अंतरिम जमानत पर है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बाउंड्री विवाद में सीपीएम नेता ने ऐसे मारी लात कि महिला का हो गया गर्भपात!
2 वेलेंटाइन डे पर करना चाहता था तीसरा निकाह, महिला नहीं आई तो जाकर जला दिया चेहरा
3 डीएम बनना चाहता था, बन गया कातिल: सात साल के लड़के को मार कर लाश के साथ सोया 35 दिन
आज का राशिफल
X