ताज़ा खबर
 

प्लेन के लैंड करने पर इमरजेंसी गेट खोल डैने पर चलने लगी महिला, पुलिस ने पकड़ा तो बोली- अंदर बहुत गर्मी थी

जब गार्ड और पुलिसकर्मियों ने इस महिला को ऐसा करने के जुर्म में पकड़ा तो उसने उनसे कहा कि उसे अंदर काफी गर्मी लग रही थी इसीलिए वो प्लेन के डैने पर टहल रही थी।

airplane, wing, ukraine, crime, crime newsमहिला के प्लेन के डैने पर चलते देख सभी हैरान रह गए। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

प्लेन के जमीन पर लैंड करने के बाद इस महिला ने अचानक इमरजेंसी गेट खोल लिया और प्लेन के डैने पर चलने लगी। महिला की इस हरकत को देख प्लेन में सवार लोग हैरान रह गए। प्लेन के डैने पर चलती इस महिला का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में इस महिला को ऐसा करते हुए आसानी से देखा जा सकता है। जब गार्ड और पुलिसकर्मियों ने इस महिला को ऐसा करने के जुर्म में पकड़ा तो उसने उनसे कहा कि उसे अंदर काफी गर्मी लग रही थी इसीलिए वो प्लेन के डैने पर टहल रही थी।

महिला का यह वीडियो सामने आने के बाद Ukraine International Airlines की तरफ से कहा गया है कि ‘तुर्की से आई प्लेन के Kiev में लैंड करने के बाद महिला ने इमरजेंसी दरवाजा खोल दिया और उसके डैने पर चली गई। उसने Boeing 737-86N का आपातकालीन द्वार इसलिए खोला था ताकि उसे कुछ हवा मिले।

इस प्लेन में यात्रा करने वाले कुछ यात्रियों ने यहां स्थानीय पत्रकारों को बताया कि एयरक्राफ्ट लैंड कर चुका था और लगभग सभी यात्री उतर चुके थे। तब ही वो इस द्वार से निकलकर डैने पर चलने लगी। उस वक्त उसके दो बेटे भी प्लेन के बाहर थे और डैने के ठीक नीचे खड़े थे। यह लड़के भी अपनी मां को वहां देख चकित हो गए थे।

बताया जा रहा है कि महिला को ऐसा करते देख पायलट ने तुरंत एंबुलेंस, पुलिस और बॉर्डर गार्ड्स को वहां बुला लिया। पुलिस ने महिला को सुरक्षित तरीके से वहां से उतारा। उतारे जाने के बाद महिला ने पुलिस से कहा कि अंदर काफी गर्मी थी इसलिए वो बाहर आ गई थी। जांच में यह पता चला है कि महिला ने ड्रग्स या अल्कोहल नहीं लिया था। बताया जा रहा है कि यह महिला अपने पति और 2 बच्चों के साथ इस प्लेन में यात्रा कर रही थी।

फिलहाल इस घटना के बाद Ukraine International Airlines ने इस महिला को ब्लैकलिस्टेड कर दिया है। एयरलाइन की तरफ से कहा गया कि ‘एक यात्री ने गैरकानूनी ढंग से फ्लाइट PS6212 Antalya-Kyiv का आपातकालीन दरवाजा उस वक्त खोला जब वो टर्मिनल डी के गेट नंबर -11 पर रुक गई थी। इसके बाद वो इसके डैने पर चली गई थीं। जिसके बाद मुख्य पायलट ने तुरंद सुरक्षा सेवा में लगे अधिकारियों को इसकी सूचना दी।