ताज़ा खबर
 

भैंस चराने पर हुआ विवाद, ससुराल वालों ने महिला पर बरसाए मुक्के, घसीट-घसीटकर पीटा, Video Viral

युवती अपनी भैंस चराने के लिए खेत में लेकर आई। इस दौरान महिला ने उसे भैंस चराने से मना कर दिया। इतना सुनते ही युवती के साथ भैंस चराने आए युवक ने महिला के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया।

प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स -इंडियन एक्सप्रेस)

राजस्थान के जोधपुर में कल्याणपुर थाना क्षेत्र स्थित गोदावास खुर्द में एक महिला के साथ हुई मारपीट की घटना के मामले में पुलिस कार्रवाई करने की बजाय रफा-दफा करने में लगी रही। बाद में बवाल बढ़ा तो पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

भैंस चराने से मना करने पर मारपीट: दरअसल गोदावास खुर्द निवासी पीड़िता सुखीदेवी 20 नवंबर की शाम करीब साढ़े 5 बजे अपने घर पर खड़ी थी। इस दौरान उसकी रिश्तेदार एक युवती अपनी भैंस चराने के लिए खेत में लेकर आई। इस दौरान महिला ने उसे भैंस चराने से मना कर दिया। इतना सुनते ही युवती के साथ भैंस चराने आए युवक ने महिला के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। युवक ने महिला के साथ मुक्कों और लातों से मारपीट की। वहां मौजूद बुजुर्ग शख्स ने महिला को युवक से छुड़ाया। मारपीट के दौरान ही पीड़िता के बच्चे ने उसका वीडियो बनाकर अपने मामा को भेज दिया।

Hindi News Today, 23 November 2019 LIVE Updates: बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

पुलिस नहीं दर्ज कर रही थी मामला: इस घटना के अगले दिन 21 नवंबर के पीड़िता ने कल्याणपुर थाने में पहुंच मामला दर्ज कराने की कोशिश की लेकिन पुलिसवालों ने महिला के काफी मशक्कत के बाद मामला दर्ज किया। 22 नवंबर को सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के इसकी जानकारी जब एसपी को हुई तो तत्काल प्रभाव से पुलिस को जांच कर आरोपी को गिरफ्तार करने का आदेश दिया। इसके बाद पुलिस केस की पड़ताल करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

बेटे ने बनाया वीडियो: पीड़िता सुखीदेवी का पति ओमप्रकाश महाराष्ट्र में ट्रैक्टर चलाने का काम करता है, पूरा परिवार मजदूरी और खेती पर आश्रित है। बरसात के मौसम के बाद खेत में धान होने के बाद चारा एक जगह एकत्रित कर रखा था, जब रिश्तेदार भैंसों को लेकर खेत में आए तो नुकसान को लेकर महिला ने उन्हें मना किया। इससे गुस्साए रिश्तेदारों ने उसे पीटना शुरू कर दिया। मां को पिटता देख 11 वर्षीय पुत्र भोमाराम ने घर का दरवाजा बंद कर छत पर जाकर वीडियो बना लिया और इसे सरकारी दफ्तर में कार्यरत अपने मामा भूराराम चौधरी को भेज दिया।

Next Stories
1 Bihar: दिनदहाड़े Muthoot Finance कंपनी में डकैती, 55 किलो सोना लूट ले गए हथियारबंद बदमाश; मचा हड़कंप
2 झारखंड: BJP के कार्यकारी अध्यक्ष की चुनावी रैली से पहले बड़ा नक्सली हमला! 4 जवान शहीद; गोलियों से छलनी हुई PCR वैन
3 फोन नहीं उठाया तो होटल मैनेजर पर भड़क गया Delhi Police का ASI, थप्पड़ जड़े और निजी अंगों पर डंडे से की पिटाई
ये खबर पढ़ी क्या?
X