X

पीछा करने के आरोप में महिला अरेस्‍ट, बोली- अरे, वो पिछले जन्‍म में मेरी बहन थी

किरण और शिवानी की अक्सर मोबाइल पर बातचीत होती थी। पुलिस के मुताबिक कुछ दिनों बाद किरण, शिवानी को अपनी छोटी बहन बतलाने लगी और उसे जबरदस्ती मिलने के लिए कहने लगी। इसके बाद शिवानी ने अपने मोबाइल में किरण का नंबर ब्लॉक कर दिया।

इंदौर पुलिस ने एक महिला और एक पुलिस कॉन्सटेबल को हिरासत में लिया है। दोनों को बीते शनिवार को पकड़ा गया है। इन दोनों पर आरोप है कि ये दोनों एक लड़की को जबरदस्ती अपने साथ मुंबई ले जाना चाहते थे। यह लड़की इंदौर के चौहान नगर इलाके की रहने वाली बतलाई जा रही है। इस मामले में पकड़ी गई 40 साल की युवती ने दावा किया है कि जिस लड़की को वो अपने साथ ले जाना चाहती थी वो पिछले जन्म में उसकी बहन थी। यह महिला उसे अपने साथ ले जाने के लिए अपने एक दोस्त आनंद मोधे के साथ इंदौर स्थित उसके घर पर आई थी। इस मामले में पुलिस द्वारा पकड़ी गई महिला का नाम किरण बतलाया जा रहा है। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए इंदौर स्थित तिलक नगर पुलिस स्टेशन के सब इंस्पेक्टर स्वराज डाबी ने कहा कि मुंबई की रहने वाली किरण से इंदौर की रहने वाली लड़की शिवानी की मुलाकात फरवरी के महीने में हुई थी।

उस वक्त शिवानी मुंबई के परेल स्थित टाटा मेमोरियल अस्पताल में अपनी मां का इलाज करवाने गई हुई थी। यहां शिवानी और किरण की मुलाकात दोस्ती में बदल गई और शिवानी ने किरण को अपना मोबाइल नंबर भी दिया। जिसके बाद किरण और शिवानी की अक्सर मोबाइल पर बातचीत होती थी। पुलिस के मुताबिक कुछ दिनों बाद किरण, शिवानी को अपनी छोटी बहन बतलाने लगी और उसे जबरदस्ती मिलने के लिए कहने लगी। इसके बाद शिवानी ने अपने मोबाइल में किरण का नंबर ब्लॉक कर दिया।

लेकिन इसके बाद भी किरण शिवानी के पिता के मोबाइल पर फोन कर या फिर फेसबुक, व्हाट्सऐप और अन्य तरीकों से शिवानी को लगातार परेशान कर रही थी। शनिवार को किरण अपने दोस्त मोधे के साथ शिवानी के घर पर पहुंच गई और उसे अपने साथ चलने के लिए कहने लगी। किरण के साथ आए शख्स ने खुद को बाईकुला पुलिस स्टेशन का कॉन्सटेबल बतलाया।

इसके बाद शिवानी के घरवालों ने तुरंत थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए मदद की गुहार लगाई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ लिया और उन्हें थाने ले आई। पुलिस का कहना है कि अब इस मामले की गहराई से छानबीन की जा रही है।

Outbrain
Show comments