ताज़ा खबर
 

आईसक्रीम मांगा तो ‘मोटी’ कह कर चिढ़ाया, लड़की ने बॉयफ्रेंड को कैंची से गोद डाला

आनन-फानन में सड़क पर मौजूद लोगों ने लड़के को अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन इलाज के दौरान लड़के की मौत हो गई।

Author Published on: August 20, 2019 12:16 PM
सड़क पर कई लोगोंं ने इस वारदात को देखा। प्रतीकात्मक तस्वीर।

लड़की को ‘मोटी’ कह कर चिढ़ाया तो उसका गुस्सा इस कदर सातवें आसमान पर चढ़ गया कि उसने कैंची से गोद कर अपने बॉयफ्रेंड की हत्या कर दी। यह मामला चीन का है। जानकारी के मुताबिक सेंट्रल चीन के हुमबाडिया की सड़कों पर यह कपल घूम रहा था।

इस दौरान लड़की ने खाने के लिए आईसक्रीम लेने की बात अपने बॉयफ्रेंड से कही। लड़की की बात सुनकर उसके बॉयफ्रेंड ने उससे कहा कि वो काफी मोटी हो गई है और उसे आईसक्रीम नहीं खरीदना चाहिए। इस बात को लेकर सड़क पर ही दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया।

बॉयफ्रेंड द्वारा मोटी कहा जाना लड़की को बिल्कुल ही नागवार गुजरा। गुस्साई लड़की पास स्थित एक दुकान पहुंची और उसने वहां से कैंची खरीद लिया। और फिर उसने इसी कैंची से अपने बॉयफ्रेंड को गोद डाला।

सड़क पर लड़की के इस हमले को देख सभी लोग दंग रह गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि लड़की का बॉयफ्रेंड लहूलुहान होकर सड़क पर गिरा हुआ था और लड़की उसके पास में ही खड़ी थी।

आनन-फानन में सड़क पर मौजूद लोगों ने लड़के को अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन इलाज के दौरान लड़के की मौत हो गई।

यह घटना बीते बुधवार (14 अगस्त, 2019) की है। इधर इस मामले में पुलिस ने जांच के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर लिया है। लड़की के खिलाफ कानूनी के मुताबिक कार्रवाई की जा रही है।

आपको याद दिला दें कि इससे पहले इसी साल मार्च के महीने में दिल्ली से भी एक ऐसा मामला सामने आया था। यहां एक 28 साल के युवक ने अपने भाई की इसलिए हत्या कर दी थी क्योंकि वो उसे ‘मोटा’ कहकर चिढ़ाता था। उस वक्त चाकू से गोदकर ही उसकी हत्या की गई थी।

इस मामले में मृतक आरिफ के हत्यारे भाई ने सच को छिपाने की भी कोशिश की थी लेकिन पुलिस की जांच में मामला बेपर्दा हो गया था। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 15 साल की बच्ची ने Boy Friend संग मिल पिता को मार डाला, पहले नींद की दवा पिलाई, फिर 10 बार चाकू से गोदा और लगा दी आग
2 जांच के घेरे में NIA के तीन बड़े अफसर, हाफिज सईद से जुड़े केस में दो करोड़ रुपए मांगने का आरोप
3 16 साल तक बेटी से रेप करता रहा बाप, कई बार हुई गर्भवती तो मां ने धमकी देकर चुप करा दिया