ताज़ा खबर
 

मोटा बोल साथ सोने और से इनकार कर दिया, युवक ने ऑनलाइन फ्रेंड का किया रेप

उसने पुलिस को बताया कि 'जब वो उनसे मिलने आया तो मैं यह सीधे-सीधे समझ गई कि वो वैसा नहीं दिखता जैसा वो अपने प्रोफाइल फोटो में दिखता है।

Author Published on: October 9, 2019 4:06 PM
महिला ने युवक को मोटा कह कर उसके साथ संबंध बनाने से इनकार कर दिया। प्रतीकात्मक तस्वीर।

इस महिला ने युवक को मोटा कहकर उसके साथ बिस्तर पर सोने और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर दिया। महिला की बात से इस शख्स को इतना गुस्सा आया कि उसने महिला के साथ दुष्कर्म कर डाला। दोनों की मुलाकात कैसे हुई…? और फिर इस अपराध के पीछे और कौन-कौन सी वजहें रहीं…? यह जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

दरअसल 44 साल के Christopher Schubert की इस महिला से मुलाकात डेटिंग साइट Match.com पर सबसे पहले हुई थी। दोनों के बीच कई दिनों तक बातचीत होती रही। बातचीत के दौरान क्रिस्टोफर ने खुद के बारे में महिला को बताते हुए कहा कि वो एक ‘Big Cuddly Bear’ है।

ऑनलाइन फ्रेंड के साथ दुष्कर्म से जुड़ा यह मामला अभी अदालत में चल रहा है और बुधवार यानी 08 अक्टूबर, 2019 को इसपर अदालत ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनीं। क्रिस्टोफर कटघरे में खड़ा था उसपर दुष्कर्म और यौन उत्पीड़न के दो आरोप लगे हैं। हालांकि अदालत में उसने अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार कर दिया है।

Oxford Crown Court को बताया गया कि दोनों की मुलाकात डेटिंग वेबसाइट Match.com.के जरिए हुई थी। पीड़ित का कहना था कि क्रिस्टोफर ने इस वेबसाइट पर अपना जो प्रोफाइल फोटो लगा रखा था उससे वो कहीं ज्यादा मोटा दिखता है। जब महिला, पुलिस के पास दुष्कर्म की शिकायत लेकर गई थी तो उसने क्रिस्टोफर को अस्वस्थ मोटापे का शिकार बताया।

उसने पुलिस को बताया कि ‘जब वो उनसे मिलने आया तो मैं यह सीधे-सीधे समझ गई कि वो वैसा नहीं दिखता जैसा वो अपने प्रोफाइल फोटो में दिखता है। मैंने उससे कहा कि तुम काफी मोटे हो..मैंने उससे पहले ही कह दिया कि हम दोनों के बीच शारीरिक संबंध नहीं बन सकता…हालांकि मिलनसार होने की वजह से मैंने उसे एक काफ चाय पीने का आमंत्रण दिया। मुझे लगा कि वो सिर्फ चाय पीयेगा और बातचीत करेगा।’

महिला ने पुलिस को बताया कि ‘क्रिस्टोफर के आने से पहले हमलोगों ने एक बिस्तर पर सोने की बातें आपस में की थी। लेकिन जब वो आया और मैंने उसे देखा तो मैंने तय किया कि हमलोगों के बीच ऐसा कुछ नहीं होगा। मैंने कहा कि वो ऐसा बिल्कुल नहीं है जैसा कि वो तस्वीर में दिखता है।

पीड़िता ने कहा कि मैंने उससे शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर दिया इसके बाद उसने मेरा रेप किया।’ बहरहाल इस मामले में आरोपी क्रिस्टोफर ने महिला के सभी आरोपों से इनकार कर दिया है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मंदसौर में VHP नेता युवराज सिंह को गोलियों से भूना, ताबड़तोड़ फायरिंग से छलनी हुआ चेहरा और सिर
2 बदमाशों ने पहले पहनी पुलिस की ड्रेस, फिर लगाया फर्जी नाका और इराकी नागरिक से लूट लिए 8 लाख रुपए
3 5 महिलाओं से रेप और चाइल्ड पोर्नोग्राफी में था शामिल, पुलिस वाला पहुंचा हवालात