ताज़ा खबर
 

‘चंद्रकांता’ फेम एक्टर शहबाज खान पर संगीन आरोप, छेड़खानी और गंदे इशारे करने की धाराओं में केस दर्ज

Shahbaz Khan Molestation Case: शहबाज खान ने अभिनेता सलमान खान के साथ 'वीर', सैफ अली खान के साथ 'एजेंट विनोद' और सनी देओल के साथ 'द हीरो: लव स्‍टोरी ऑफ ए स्‍पाय' जैसी फिल्‍मों में काम किया है।

crime, crime news53 साल के अभिनेता पर महिला ने छेड़खानी का केस दर्ज कराया है। फोटो सोर्स – फेसबुक

Shahbaz Khan Molestation Case: अपनी दमदार एक्टिंग से मायानगरी में अपनी विशेष पहचान बना चुके मशहूर अभिनेता शहबाज खान पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला के आरोपों के बाद 53 साल के शहबाज खान पर ‘अपमान करने के इरादे से महिला पर हमला या आपराधिक बल’ और ‘महिला के शील भंग के लिए अपमान सूचक शब्‍द या इशारा’ जैसे आपराध‍िक धाराओं में मामला दर्ज हुआ है।

‘चंद्रकांता’ और ‘फिर लौट आई नागिन’ जैसी धारावाहिकों से दर्शकों के दिलों में जगह पाने वाले शहबाज पर छेड़खानी का केस दर्ज होने से उनके प्रशंसक सन्न हैं। हालांकि अभी तक इसपर अभिनेता की तरफ से कुछ भी नहीं कहा गया है। पुलिस ने साफ किया है कि शहबाज खान पर लगे सभी आरोपों की जांच की जा रही है। ‘तेनाली राम’, ‘राम यिा के लव कुश’ और ‘दास्‍तान-ए-मोहब्‍बत सलीम अनारकली’ जैसी शोज में काम कर चुके शहबाज खान टीवी के अलावा फिल्म इंडस्ट्री के भी जाने-माने नाम हैं।

शहबाज खान ने अभिनेता सलमान खान के साथ ‘वीर’, सैफ अली खान के साथ ‘एजेंट विनोद’ और सनी देओल के साथ ‘द हीरो: लव स्‍टोरी ऑफ ए स्‍पाय’ जैसी फिल्‍मों में काम किया है। शहबाज खान का असली नाम हैदर खान है और उनके पिता उस्‍ताद आमिर खान पद्म भूषण से सम्‍मानित क्‍लासिकल सिंगर हैं। इंदौर में पैदा हुए शहबाज खान ने नागपुर से पढ़ाई की है और ऐक्‍ट‍िंग की दुनिया में आने से पहले वह नागपुर के ही एक होटल में भी काम करते थे।

22 साल की उम्र में शाहबाज खान को टीवी सीरियल ‘टीपू सुल्तान’ में पहला ब्रेक मिल गया था। ये वही अभिनेता हैं जिन्होंने धारावाहिक ‘चंद्रकांता’ में कुंवर विरेन्द्र विक्रम की भूमिका निभाई थी। उस समय इसी किरदार से वे लोगों के बीच पहचाने जाने लगे थे।

बताया जा रहा है कि छेड़खानी का आरोप लगने के बाद अब जल्दी ही पुलिस अभिनेता शहबाज खान से पूछताछ कर सकती है। शहबाज खान पर आरोप लगने के बाद मनोरंजन जगत से जुड़े लोग स्तब्ध हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जमानत पर जेल से छूटे विधायक बेटे ने कार से चार को रौंदा, बेंटले कार छोड़ दोस्त संग भागा; दूसरे ने आकर ली जिम्मेदारी
2 दिल्ली: बुराड़ी जैसा कांड! अब भजनपुरा के 1 घर में मिलीं 5 लाशें, हत्या या आत्महत्या?
3 Viral Video: पुलिसवाले का गैर महिला से संबंध था, पत्नी ने रंगेहाथ धरा तो सड़क पर मचा कोहराम
ये पढ़ा क्या?
X