ताज़ा खबर
 

4 साल की उम्र में रिश्तेदार ने पहली बार किया रेप, 10वीं क्लास तक तीन बार कराना पड़ा अबॉर्शन, महिला ने अदालत में बयां किया अपना दर्द

पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि आरोपी के बेटे और अन्य रिश्तेदारों ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी थी।

Author Edited By Nishant Nandan Published on: December 10, 2019 4:54 PM
पीड़िता ने अदालत में चौंकाने वाले खुलासे किये हैं। प्रतीकात्मक तस्वीर।

इस महिला ने दिल्ली की एक अदालत को बताया कि जब वो महज 4 साल की थी तो उनके रिश्तेदार ने उनके साथ दुष्कर्म किया। महिला के मुताबिक 3 बार उनका गर्भपात भी कराया गया था। मंगलवार (10-12-2019) को अदालत में जब महिला ने अपना दर्द बयां किया तो उन्होंने कई चौंकाने वाली बातें बताईं। पीड़िता के मुताबिक जब वो काफी छोटी थीं तब उनके मामा ने कई बार उनका गर्भपात कराया। 40 साल की हो चुकी इस पीड़िता ने अब आरोपी के खिलाफ अदालत का दरवाजा खटखटाते हुए उसे आखिरकार न्याय की चौखट पर ला खड़ा किया है।

पीड़िता का आरोप है कि साल 1981 में उनके साथ पहली बार रेप किया गया और उस समय उनकी उम्र 4 साल थी। 10वीं क्लास तक उनका तीन बार गर्भपात भी कराया गया। इस मामले में पीड़िता ने सबसे पहले साल 2016 में एफआईआर दर्ज कराई थी। बताया जा रहा है कि आरोपी शख्स पीड़िता की सौतेली बहन का पति भी है।

पीड़िता ने अदालत को बताया कि वर्ष 1981 में पहली बार दुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने उनके साथ कई बार यह घिनौना कृत्य किया। साल 2014 में जब उनका तलाक हुआ उस समय तक भी उनके साथ यह गंदा काम हुआ था।

कोर्ट को पीड़िता ने एक चौंकाने वाली बात यह भी बताई कि उन्होंने इस शख्स की करतूतों के बारे में अपनी मां और परिवार के अन्य सदस्यों को भी बताया लेकिन किसी ने भी उनकी मदद नहीं की। इतना ही नहीं महिला के मुताबिक जिस किसी रिश्तेदार के पास वो अपनी फरियाद लेकर गई उन्होंने उससे कहा कि वो इस बारे में किसी को ना बताए।

पीड़िता के मुताबिक बाद में इस शख्स की शादी उनकी सौतेली बहन से हो गई और वो उनके घर में ही रहने लगा। शादी के बाद भी यह युवक उनके साथ गंदी हरकतें करता था। पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि आरोपी के बेटे और अन्य रिश्तेदारों ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी थी। बहरहाल अभी इस मामले में न्यायिक प्रक्रिया आगे भी जारी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Firing in CRPF Camp: झारखंड में सीआरपीएफ जवान ने अंधाधुंध फायरिंग कर 2 अफसरों को मार डाला, 24 घंटे में दूसरी घटना
2 गुटखे के 11 रुपए मांगे तो दबंगों ने पहले दुकान में किया बंद, फिर पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला डाला
3 टेस्ट में कम नंबर आने पर टीचर ने छात्रा के मुंह पर कालिख पोत दी सजा, परिजनों ने किया थाने पर प्रदर्शन
ये पढ़ा क्या?
X