गुजरात: महिला ने 12 लोगों पर लगाया बलात्‍कार का आरोप, ढाई तोले की गोल्‍ड चेन भी छीनी

महिला ने इस मामले में गढ़ पुलिस स्टेशन मे केस दर्ज कराया है। महिला का कहना है कि दुष्कर्म की घिनौनी वारदात में शामिल 12 लोगों में से 4 लोग उसे पहले से जानते थे। पीड़ित महिला के तीन बच्चे हैं और उनके पति मुंबई में काम करते हैं।

इस तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रतीक के तौर पर किया गया है।

गुजरात के पालनपुर में एक महिला ने 12 लोगों के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज कराया है। स्तब्ध कर देने वाली यह वारदात करीब 2 महीने पुरानी है। इस मामले में 35 साल की पीड़ित महिला ने  सोमवार (28 मई ) को सभी लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। महिला ने इस मामले में गढ़ पुलिस स्टेशन मे केस दर्ज कराया है। महिला का कहना है कि दुष्कर्म की घिनौनी वारदात में शामिल 12 लोगों में से 4 लोग उसे पहले से जानते थे। पीड़ित महिला के तीन बच्चे हैं और उनके पति मुंबई में काम करते हैं।

पुलिस के मुताबिक चार लोगों ने महिला को चाकू के बल पर उसके घर से अगवा कर लिया था। महिला ने पुलिस को बतलाया कि जिन चार लोगों ने उसे अगवा किया उनमें उसके ससुर की बहन का बेटा भी शामिल है। अगवा करने के बाद वो लोग उसे मोटरसाइकिल से लेकर गए। जिसके बाद 12 लोगों ने उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया। महिला के मुताबिक इन लोगों ने ढ़ाई तोले का उसके सोने की चेन भी लूट ली।

पालपुर के गढ़ पुलिस थाने का कहना है कि इस मामले में 12 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। जिसमें 8 अज्ञात लोग शामिल हैं। इन सभी पर रेप, लूट, अपहरण और आपराधिक गतिविधियों से संबंधित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

आपको बता दें कि पिछले ही महीने की छह तारीख को गुजरात के ही सूरत में एक छह साल की बच्ची से दुष्कर्म और फिर उसकी हत्या का मामला सामने आया था। इस केस के मुख्य आरोपी को पुलिस ने राजस्थान से पकड़ा था। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद यह भी खुलासा हुआ था कि इस शख्स ने बच्ची की विधवा मां से भी रेप किया था और उसकी हत्या कर दी थी। जांच के दौरान यह बात भी सामने आई थी कि आरोपी ने विधवा मां को बंधुआ मजदूरी के लिए राजस्थान के गंगापुर से 35 हजार रुपये में खरीदा था। बहरहाल एक बार फिर गुजारत के पालनपुर से दुष्कर्म की खबर सामने आई है।

पढें जुर्म समाचार (Crimehindi News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट