महिला पुलिस अधिकारी ने बैंक के कर्मचारी पर लगाया शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया केस

आरोपी और उसके दो साथी महिला को लगातार ब्लैकमेल कर रहे थे कि उसकी वीडियो को वह सोशल मीडिया पर शेयर कर देंगे। पीड़िता ने तंग आकर पोवई पुलिस स्टेशन को इस बाबत शिकायत दी। पुलिस ने रेप और चीटिंग का केस दर्ज कर लिया है लेकिन अभी तक इस मामले में किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Rape
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। (Photo- Indian Express)

मुंबई में महिला पुलिस कर्मचारी ने बैंक कर्मचारी के खिलाफ शादी का झांसा देकर रेप करने का मामला दर्ज करवाया है। पोवाई पुलिस स्टेशन में दर्ज FIR में असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर (API) महिला ने बताया कि आरोपी ने शादी का झांसा देकर पहले उसके साथ रेप किया और फिर उसे ब्लैक मेल भी करने लगा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

FIR में बताया गया, ‘मुख्य आरोपी बिहार के औरंगाबाद का रहने वाला है और वह खुद को बैंक कर्मचारी बताता था। महिला पुलिसकर्मी और आरोपी की मुलाकात सोशल मीडिया के द्वारा हुई थी और उसके बाद दोनों रिलेशनशिप में आ गए। आरोपी ने महिला पुलिसकर्मी की इंटीमेट वीडियो शूट कर ली, जिसके बाद वह उसी वीडियो से महिला को ब्लैकमेल करने लगा। कई बार आरोपी ने महिला का उत्पीड़न भी किया जिसका उल्लेख महिला ने अपनी शिकायत में भी किया है।’

आरोपी और उसके दो साथी महिला को लगातार ब्लैकमेल कर रहे थे कि उसकी वीडियो को वह सोशल मीडिया पर शेयर कर देंगे। पीड़िता ने तंग आकर पोवई पुलिस स्टेशन को इस बाबत शिकायत दी। पुलिस ने रेप और चीटिंग का केस दर्ज कर लिया है लेकिन अभी तक इस मामले में किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस अभी आगे की जांच कर रही है।

दूसरी तरफ, गुजरात के अहदाबाद में मानवता शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने अपनी बेटी के साथ कई सालों तक रेप किया और जब बेटी प्रेग्नेंट हो गई तो उसने आप बीती बताई। पीड़िता ने बताया कि मां की गैरमौजूदगी में पिता अपनी बेटी के साथ कई बार रेप कर चुका था और इस दौरान बेटी गर्भवती हो गई थी, जिसके बाद उसने बेटे को अस्पताल में जन्म दिया।

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पिता को तुरंत गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि कई बार उसे सोते हुए उठाकर भी पिता ने उसके साथ दरिंदगी की थी, लेकिन उसके इस बारे में नहीं पता था। आरोपी पिता दिहाड़-मजदूर है।

पढें जुर्म समाचार (Crimehindi News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट