ताज़ा खबर
 

बेडरूम में पति को बेहोश कर प्रेमी से बना रही थी शारीरीक संबंध, आ गया होश और फिर…

। सुबह उठते ही महिला अपने पति की मौत का नाटक करने लगी और उसने ससुराल वालों को बताया कि उसके पति का सिर बेड से टकरा गया जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई।

Author Published on: September 18, 2019 10:06 AM
रात के वक्त अचानक महिला के पति को होश आ गया। प्रतीकात्मक तस्वीर।

इस महिला ने बेडरूम में अपने पति को पहले बेहोश कर दिया और फिर प्रेमी के साथ शारीरीक संबंध बनाने लगी। लेकिन तब ही इस महिला के पति को होश आ गया और फिर वहां कुछ ऐसा हुआ जिसकी शायद इस महिला ने भी कल्पना नहीं की थी। पति, पत्नी और वो कि इस सच्ची कहानी में एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया। यह मामला हरियाणा के यमुनानगर का है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पेशे से सेल्समैन रवि पंजाबी मोहल्ले स्थित एक मकान में अपनी पत्नी के साथ रहता था। काम के सिलसिले में रवि अक्सर घर से बाहर रहता था। इस दौरान इस महिला की दोस्ती एक ऑटो ड्राइवर से हो गई। मनजीत नाम के इस ऑटो चालक के साथ जल्दी ही महिला के शारीरीक संबंध भी बन गए। कुछ ही दिनों पहले रात के वक्त महिला ने अपने पति को खाने में नशीला पदार्थ दे दिया।

खाना खाने के बाद महिला का पति अपने बेडरुम में सोने चला गया। लेकिन नशीला पदार्थ खाने की वजह से वो बेहोश हो गए। इस दौरान इस युवती ने अपने प्रेमी मनजीत को वहां बुला लिया और उसके साथ शारीरीक संबंध बनाने लगी। तब ही इस महिला के पति को होश आ गया और उसने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ बेडरुम में आपत्तिजनक हालत में देख लिया। इस बात से रवि काफी आक्रोशित हो गया। लेकिन तब ही रवि की पत्नी और उसके प्रेमी ने मिलकर रवि के सिर पर सिलेंडर मारकर उसकी हत्या कर दी।

पति की हत्या करने के बाद महिला ने अपने प्रेमी मनजीत को भेज दिया। सुबह उठते ही महिला अपने पति की मौत का नाटक करने लगी और उसने ससुराल वालों को बताया कि उसके पति का सिर बेड से टकरा गया जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। हालांकि इस महिला का यह झूठा ज्यादा देर तक नहीं टिक सका और पुलिसिया पूछताछ में वो टूट गई। इस मामले में पुलिस ने महिला के इकबालिया जुर्म के आधार पर उसे और उसके प्रेमी मनजीत को गिरफ्तार कर लिया है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘बलात्कार’ के आरोप में MNS कार्यकर्ता गिरफ्तार, महिला का आरोप- होटल में की गंदी हरकत, फिर करने लगा ब्लैकमेल
2 दिल्ली: गर्दन, टांग और निजी अंगों को नोंचा, गैंगरेप की शिकार लड़की सड़क पर नग्न अवस्था में भटकती रही
3 Delhi के सबसे मशहूर पार्क इंद्रप्रस्थ में गैंगरेप, बेघर महिला को खाने का लालच देकर बहलाया, फिर अंजाम दी वारदात